RATLAM

सेल्समैन कहता, मुझे सबका ध्यान रखना पड़ता

Published

on

रतलाम। उचित मूल्य की दुकान पर राशन में गड़बड़ी के साथ ही सेल्समैन की ओर से अधिकारियों तक का ध्यान रखने की बात का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अधिकारियों तक को सेट करने की बात कहता नजर आ रहा है।

मुझे सबका ध्यान रखना पड़तापिपलौदा नगर उचित मूल्य की दुकान क्रमांक दो के सेल्समैन को दिसंबर में दो महीने का राशन वितरित करना था, लेकिन एक महीने का राशन वितरित किया गया। इस संबंध में सेल्समैन से मीडियाकर्मी से बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सेल्समैन की ओर से अधिकारियों पर भी आरोप लगाते हुए कहा जा रहा है कि मुझे सबका ध्यान रखना पड़ता है।

गरीबों का राशन हड़प कर सेल्समैन की ओर से अधिकारियों को रुपए पहुंचाने की बात कही जा रही है, वार्ड क्रमांक 15 खाद्यान्न पर्ची देखने पर पाया गया कि एक ही माह का राशन दिया गया। वही नगर में दुकान क्र.1 पर पहुंचकर जानकारी ली गई तो दुकान संचालक महेंद्रसिंह ने बताया कि दो माह का राशन वितरण किया जा रहा था, ऐसे में देखा जाता है कि दुकान क्रमांक 2 पर नगरवासियों के साथ छलावा किया जा रहा है।

इनका कहनाइस संबंध में कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी प्रेमकुमार अहिरवार ने बताया गया दिसंबर माह में 2 माह का राशन वितरण किया जा रहा है। ऐसे में अगर किसी दुकान पर पूर्ण राशन वितरण नहीं दिया जाता है तो मौके पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Trending