RATLAM

बाइक से कर रहा था डोडाचूरा की तस्करी, पुलिस के हत्थे चढ़ा

Published

on

पुलिस ने आरोपियों से 45 किलो डोडाचूरा और बाइक बरामद की, बाइक से कर रहा था परिवहन

रतलाम. ~~नए साल के दूसरे ही दिन रतलाम पुलिस ने दूसरी एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई करते हुए 45 किलो डोडाचूरा बरामद किया है। जावरा औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने बाइक से परिवहन कर ले जाए जा रहे 45 किलो डोडाचूरा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। यह आरोपी जावरा के ही एक व्यक्ति से डोडाचूरा ले जाना बताया। इस पर जावरा के युवक को भी सह आरोपी बनाकर उसके खिलाफ भी एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।जावरा औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी प्रकाश गडरिया ने बताया सूचना मिली थी कि दो युवक बाइक से अवैध रूप से डोडाचूरा ले जाने वाले हैं। इस पर पुलिस ने जावरा उज्जैन रोड पर लालाखेड़ा फंटे के यहां चैकिंग शुरू की। चैकिंग के दौरान एक बाइक क्रमांक एमपी 09 क्यूके 4184 पर एक युवक धाकड़ चौराहे की तरफ से एक बाइक से आता हुआ दिखाई दिया।

पीछे थैला बंधा हुआ था
उसकी बाइक पर पीछे थैला बंधा हुआ था। चैकिंग के दौरान पुलिस ने उन्हें रोका और तलाशी ली तो उसके पास से बोरे में भरा हुआ डोडाचूरा पाया गया। दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी गौतमपुरा इंदौर थाने के अत्याना गांव निवासी 26 वर्षीय अर्जुन पिता नागूलाल गायरी होना पाया गया।
जावरा के अजय जैन से लाया था डोडाचूरा
आरोपी की तलाशी के दौरान पूछताथ में उसने यह डोडाचूरा जावरा के जवाहर पैठ निवासी अजय उर्फ अज्जू पिता अभय जैन से लाना बताया। थाना प्रभारी गडरिया ने बताया डोडाचूरा ले जाने वाले और उसे देने वाले दोनों को ही मामले में आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी अर्जुन पिता नागूलाल गायरी को गिरफ्तार करने के बाद मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Trending