RATLAM

जावरा को तीन उप तहसील कार्यालय भवन की सौगात मिली विधायक डॉ. पांडेय के प्रयास रंग लाये

Published

on

जावरा को तीन उप तहसील कार्यालय भवन की सौगात मिली

विधायक डॉपांडेय के प्रयास रंग लाये

रतलाम / जावरा विधानसभा क्षेत्र में विकास के विभिन्न आयामो को सिद्ध करने में निरंतर सफलता मिल रही है। राजस्व कार्यो में कठिनाई को दूर करने के लिए विधायक डॉ. राजेन्द्र पांडेय के प्रयासों से 3 करोड़ 72 लाख रु की लागत से तीन स्थानों पर उप तहसील कार्यालय भवन की स्वीकृति मिल गई है।

उल्लेखनीय हैं कि विधायक डॉ. पांडेय ने विधानसभा क्षेत्र में राजस्व कार्यो को सुगमता से करने और आम जन की कठिनाई को दूर करने के लिए उप तहसील (टप्पा तहसील) कार्यालय को नियमित करने के लिए प्रयास लंबे समय से कर रहे है। डॉ. पांडेय ने इन टप्पा तहसील कार्यालय के नवीन भवन निर्माण के लिए मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान व राजस्व मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत से मिलकर स्वीकृति के लिए आग्रह किया।साथ ही विधानसभा सत्र में इसके लिए कार्यवाही की गई।

लगातार प्रयासों के फलस्वरूप राजस्व विभाग ने लगभग तीन करोड़ 72 लाख रु की लागत से जावरा विधानसभा क्षेत्र के जावरा तहसील के ढोढर, रिंगनोद एवं पिपलोदा तहसील के कालूखेड़ा में उप तहसील(टप्पा तहसील) कार्यालय भवन निर्माण मय फर्नीचर सहित की स्वीकृति जारी कर दी है।लगभग एक करोड़ 24  लाख रु की लागत से बनाए जाने वाले प्रत्येक भवन सह कार्यालय में नायब तहसीलदार का न्यायालय कक्ष,बैठक कक्ष के अलावा कम्प्यूटर कक्ष,नागरिक सेवाएं तथा आवास भी बनाए जाएंगे। इसके अलावा कार्यालय के फर्नीचर भी बनाये जायेगे।

जावरा विधानसभा क्षेत्र को तीन टप्पा तहसील भवन की  सौगात मिलने पर विधायक डॉ पांडेय ने हर्ष व्यक्त करते हुए क्षेत्र वासियो को बधाई दी एवं मुख्यमंत्री श्री चौहान व राजस्व मंत्री श्री राजपूत के प्रति आभार व्यक्त किया है।

Trending