RATLAM

अनियंत्रित होकर कार खाई में जा गिरी:दोस्त को घर छोड़ कर आ रहा युवक उछलकर 15 फीट दूर जा गिरा, मौके पर मौत

Published

on

 

अनियंत्रित होकर कार खाई में जा गिरी:दोस्त को घर छोड़ कर आ रहा युवक उछलकर 15 फीट दूर जा गिरा, मौके पर मौत

आलोट~~आलाेट के मूंज निवासी राहुल पिता सोमेश्वर वाजपेई की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। राहुल वाजपेई अपने दोस्तों को छोड़ने आलोट से गांव तालोद गया था, दोस्त को छोड़ कर वापस लौटकर आ रहा था, तभी शुक्रवार रात करीब 11 बजे पाटन से पहले राहुल वाजपेई की क्रेटा कार अनियंत्रित होकर रोड के पास खाई में जा गिरी।

राहुल के दोस्त ईश्वर सिंह ने राहुल को कॉल किया तो राहुल ने कॉल रिसीव नहीं किया। इसके बाद फिर ईश्वर ने राहुल के कुछ और मित्रों को कॉल किया, और पूछा कि राहुल मुझे छोड़कर यहां से निकल गया है। क्या वह तुम्हारे पास आया तो उन्होंने मना कर दिया। शंका के आधार पर ईश्वर सिंह तालोद से आलोट की और मित्र को देखते हुए आए तो उनकी क्रेटा कार पाटन गांव से पहले खाई में पड़ी हुई दिखी। ईश्वर सिंह ने अपने मित्रों को फोन लगाकर मौके पर बुलाया। जिनकी मदद से खाई में पड़े राहुल वाजपेई को बाहर निकाला, तुरंत आलोट शासकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे जा डॉक्टर ने राहुल को मृत घोषित कर दिया।

इस सड़क हादसे में क्रेटा कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद मृतक राहुल वाजपेई कार से 15 फीट दूर जा गिरा। इस घटना में 35 वर्षीय राहुल वाजपेई की मौत के बाद उनके गांव मूंज में मातम का माहौल है। राहुल पूर्व में ग्राम पंचायत के उपसरपंच भी रह चुका है। अभी वर्तमान में राहुल बिजली विभाग आलोट में प्राइवेट कर्मचारी के रूप में कार्य थे।

Trending