RATLAM

बिजली तार की चपेट में आने से युवक की मौत:ग्रामीण ने डीई को दिया ज्ञापन, कहा-विद्युत विभाग की लापरवाही से गई जान

Published

on

बिजली तार की चपेट में आने से युवक की मौत:ग्रामीण ने डीई को दिया ज्ञापन, कहा-विद्युत विभाग की लापरवाही से गई जान

आलोट~~11 हजार वोल्ट के टूटे पड़े तार की चपेट में आने से एक 17 वर्षीय ग्रामीण युवक की मौत हो गई। मामले में ग्रामीणों ने डीई को ज्ञापन देकर कहा कि यह विद्युत विभाग की लापरवाही है।

आलोट कृष्णपाल सिंह उम्र 17 वर्ष की 11 हजार वोल्ट के टूटे तार की चपेट में आने से मौत हो गई। गोयल निवासी कृष्ण पाल अपने घर से खेत पर चारा लेने जा रहा था। तभी रास्ते में 11 हजार वोल्ट तार टूटा हुआ पड़ा था, जिसकी वो चपेट में आ गया।

कृष्णपाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, ग्रामीण मृतक को आलोट सिविल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां मृतक का पीएम कर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। शुक्रवार को ग्रामीणों ने विद्युत वितरण कंपनी के डिविजन अधिकारी महेंद्र महीडा को ज्ञापन किसान नेता नरेंद्र सिंह परिहार के नेतृत्व में दिया। जिसमें बताया कि ग्रामीण द्वारा 11000 केवी के तार टूटे होने के संबंध में सूचना विद्युत कर्मी लाइन में को दे दी गई थी। लेकिन, किसी ने ने ध्यान नहीं दिया। जिससे गांव के 17 वर्षीय कृष्णपाल की मौत हो गई। परिवार जनों ने संबंधित कर्मचारी व लाइनमैन पर कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही ज्ञापन में कृष्णपाल के पिता की स्थिति खराब है उन्हें आर्थिक मदद देने की भी मांग की है।

आलोट बिजली कंपनी के डीई महेंद्र महिला ने बताया कि गोयल में 17 वर्षीय कृष्ण पाल सिंह की मृत्यु हुई है। ग्रामीणों ने ज्ञापन दिया है। ज्ञापन के अनुसार हम जांच करवा रहे हैं। जांच में जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Trending