RATLAM

हतनारा में सरपंच पति से हुई कहा सुनी:तो पांच दिनों से छुट्टी पर गए सहायक सचिव,‌ काम रुकने से ग्रामीण परेशान

Published

on

हतनारा में सरपंच पति से हुई कहा सुनी:तो पांच दिनों से छुट्टी पर गए सहायक सचिव,‌ काम रुकने से ग्रामीण परेशान

जावरा~~ग्राम पंचायतों में महिला सरपंचों के पति व रिश्तेदारों के हस्तक्षेप पर कानूनी रोक लगी हैं, लेकिन फिर भी सरपंच प्रतिनिधि बाज नहीं आ रहे। ग्राम हतनारा में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें सरपंच पति ने रिकार्ड मांगे और सहायक सचिव ने नहीं दिए तो कहा सुनी हो गई। सहा सचिव छुट्टी पर चले गए और अब ग्रामीण परेशान हो रहे हैं।

हतनारा ग्राम पंचायत के सहायक सचिव पांच दिन से छुट्टी पर हैं। इसके चलते ग्रामीणों को परेशान होना पड़ रहा है। सहायक सचिव पीयूष जैन ने बताया सरपंच प्रतिनिधि बाबू पटवाना ने लेखा जोखा मांगा जो मैं सरपंच प्रतिनिधि को नहीं दे सकता। सरपंच को जानकारी देने का अधिकार है। इस बीच कहासुनी हो गई। अगले दिन से ही अचानक स्वास्थ्य खराब हुआ, इसलिए छुट्टी पर हूं।

ग्रामीण अर्जुन पाटीदार ने बताया कि समग्र आईडी में बच्चे का नाम जुड़वाना है। कई बार चक्कर लगा चुका हूं लेकिन काम नहीं हो रहा। सचिव दिलीप चौहान ने बताया कि सहायक सचिव जैन छुट्टी पर हैं। इसे लेकर उच्च अधिकारियों से मार्गदर्शन लूंगा।

साथ ही जनपद सीईओ अल्फिया खान ने बताया कि सहायक सचिव मंगलवार तक अवकाश पर हैं। वहीं एस मामले में सरपंच ललिता पटवाना ने कहा कि कब जानकारी मांगी मुझे पता नहीं।

Trending