RATLAM

युवक पर जानलेवा हमला:घर के पास गाली गलौज करने से रोकने पर युवक पर चाकू से हमला, घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती

Published

on

रतलाम में युवक पर जानलेवा हमला:घर के पास गाली गलौज करने से रोकने पर युवक पर चाकू से हमला, घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती

रतलाम~~रतलाम में चाकूबाजी और रोड रेज की घटनाएं लगातार बढ़ रही है । बीती रात एक युवक को 3 बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया । युवक ने बदमाशों को गाली गलौज कर बात नहीं करने की बात कही थी । इसी से नाराज होकर बदमाशों ने युवक पर चाकू से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। पुलिस ने घायल युवक रितिक की शिकायत पर आरोपी 3 युवकों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

औद्योगिक थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जवाहर नगर निवासी ऋतिक पिता शिवनारायण अपने दोस्त सोनू के साथ बाइक पर चामुंडा माता मंदिर के पास गया था। जहां पहले से मौजूद यश, अजय, और जीतू नाम के युवक आपस में जोर-जोर से गाली देकर बात कर रहे थे। फरियादी ने युवकों से कहा कि यहां आस-पास परिवार वाले रहते हैं इसलिए गालियां देकर बात मत करो। इसी बात पर तीनों युवक रितिक से मारपीट करने लगे और उसे पकड़कर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने फरियादी के दोस्त को भी जान से मारने की धमकी दी। घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने घायल युवक की शिकायत पर आरोपी यश अजय और जीतू के खिलाफ धारा 307, 294, 506, 34 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया है।

Trending