RATLAM

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा परीक्षा पर चर्चा आयोजन को विद्यार्थियों द्वारा देखा, सुना गया सांसद श्री डामोर, विधायक श्री काश्यप ने उत्कृष्ट विद्यालय के नवनिर्मित सभागृह का लोकार्पण किया

Published

on

 

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा परीक्षा पर चर्चा आयोजन को विद्यार्थियों द्वारा देखासुना गया

सांसद श्री डामोरविधायक श्री काश्यप ने उत्कृष्ट विद्यालय के नवनिर्मित सभागृह का लोकार्पण किया

रतलाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 27 जनवरी को देशभर के विद्यार्थियों के लिए आयोजित परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम को रतलाम जिले में स्कूली विद्यार्थियों द्वारा देखा, सुना गया। प्रधानमंत्रीजी के उद्बोधन के सीधे प्रसारण को रतलाम के उत्कृष्ट विद्यालय में उपस्थित विद्यार्थियों द्वारा भी बड़ी गंभीरता के साथ देखा, सुना गया। इस अवसर पर कार्यक्रम में सांसद श्री गुमान सिंह डामोर, विधायक श्री चैतन्य काश्यप, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती लालाबाई, महापौर श्री प्रहलाद पटेल, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती जमुना भिड़े, पार्षद श्रीमती अनीता कटारा, श्रीमती शबाना खान, श्री स्वप्निल जैन, श्री कीर्ति शरणसिंह, सांसद प्रतिनिधि श्री राजेंद्र पाटीदार, श्री शांतिलाल पाटीदार, श्री शेरू पठान, जिला शिक्षा अधिकारी श्री के.सी. शर्मा, विद्यालय प्राचार्य श्री सुभाष कुमावत, विद्यालय का स्टाफ एवं बड़ी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित थे।

सांसद श्री गुमान सिंह डामोर, विधायक श्री चैतन्य काश्यप द्वारा उत्कृष्ट विद्यालय परिसर में एक करोड़ रुपए की लागत से नवनिर्मित स्वामी विवेकानंद सभागृह का लोकार्पण भी किया गया।

कार्यक्रम में सांसद श्री डामोर ने कहा कि विद्यार्थी जीवन अमूल्य होता है, विद्यार्थी सदैव अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करें। रतलाम शहर में अत्यंत प्रतिभावान विद्यार्थी हैं जो निश्चित रूप से आगे चलकर शहर का नाम रोशन करेंगे। विद्यालय का रिजल्ट शत-प्रतिशत आए इसके लिए विद्यालय के शिक्षकगण और विद्यार्थी मेहनत के साथ प्रयास करें। सांसद ने विद्यार्थियों से कहा कि वे पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद की गतिविधियों में भी अग्रणी रहे, योग भी सीखें।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक श्री चैतन्य काश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा जीवन के हर बिंदु को समझकर विद्यार्थियों को उत्कृष्ट मार्गदर्शन परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के माध्यम से दिया गया है जो अत्यंत महत्वपूर्ण है। विद्यार्थी कड़ी मेहनत कर जीवन में अपना उचित स्थान बनाएं। कार्यक्रम में स्वागत उद्बोधन संस्था प्राचार्य श्री सुभाष कुमावत द्वारा दिया गया। संचालन व्याख्याता डॉ. पूर्णिमा शर्मा द्वारा  किया गया। आभार जिला शिक्षा अधिकारी श्री के.सी. शर्मा ने माना।

Trending