RATLAM

रतलाम में कार और मैजिक में टक्कर:कार में लगी भीषण आग, दोनों वाहनों के चालक मौके से गायब

Published

on

रतलाम में कार और मैजिक में टक्कर:कार में लगी भीषण आग, दोनों वाहनों के चालक मौके से गायब रतलाम~~रतलाम के पास फोरलेन पर एक मैजिक वाहन और कार की जोरदार टक्कर हो गई । टक्कर के बाद एक वाहन में आग लग गयी। आग की लपटें इतनी भीषण थी कि कार जलकर खाक हो गई। घटना सिमलावदा के पास लेबड़-नयागांव फोरलेन पर हुई।

यातायात बाधित होने के बाद पुलिस ने मार्ग डायवर्ट करो सड़क पर लगे जाम को हटाया। गनीमत रही की इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई । हालांकि घटनास्थल से दोनो वाहनों के चालक गायब है। बिरमावल चौकी पुलिस वाहनों के चालक की जानकारी जुटा रही है।

लेबड नयागांव फोरलेन पर यह घटना रात करीब 11:30 बजे की है। रतलाम से इंदौर जाने वाली लाइन पर सिमलावदा गांव के पास मैजिक वाहन और कार में जोरदार भिड़ंत हो गयी। वाहनों की टक्कर के बाद कार में आग लग गयी। कुछ ही देर में पूरी कार जलकर खाक हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद बिरमावल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे के बाद बाधित हुए यातायात को शुरू करवाया । मौके पर दोनों वाहनों के चालक नहीं मिले। जिस पर जली हुई कार और मैजिक वाहन में भी तलाश की गई। जिसके बाद पुलिस दोनों वाहनों के चालक की तलाश में जुटी हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में गैस किट लगी होने की वजह से यह भीषण आग लगी है।

Trending