RATLAM

कोर्ट से पिता के हक में आए फैसले पर मकान खाली कराया तो बेटी ने जहर खाया

Published

on

कोर्ट से पिता के हक में आए फैसले पर मकान खाली कराया तो बेटी ने जहर खाया

रतलाम~~पिता के हक में बेटी से मकान खाली करवाने के कोर्ट के आदेश पर घर खाली करवाने से गुस्साई 55 साल की बेटी ने जहर खा लिया। उसे अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। हाट की चौकी प्रभारी मुकेश सस्तिया ने बताया कि शमीम बी को पिता ने अपना घर रहने के लिए दिया था। अब मकान खाली करने से मना कर दिया तो पिता कोर्ट गए। कोर्ट ने पुलिस की मदद से मकान खाली करवाने के आदेश दिए।

शनिवार को कोर्ट नाजिर पुलिस के साथ मकान खाली करवाने पहंुचे। यहां मकान खाली करवाने के दौरान शमीम बी ने काफी हंगामा किया तो उसे पुलिस पकड़कर थाने ले गई और 151 की कार्रवाई करने के साथ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की। देर शाम को शमीम को एसडीएम कोर्ट से 151 में जमानत मिल गई। शमीम के बेटे अमन ने नाना, नानी और मामू पर शनिवार रात 2.30 से 3 बजे के बीच जहर पिलाने के आरोप लगाए हैं। खालीद हुसैन ने बताया कि घर के सामने बहन बेहोश पड़ी थी तो हमने ही पुलिस को कॉल कर उसे अस्पताल पहुंचवाया। झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

सुबह पता चला कीटनाशक पीने का

चौकी प्रभारी सस्तिया ने बताया कि रविवार सुबह 7.30 बजे पता चला कि शमीम पिता के घर के सामने बेहोश पड़ी है। उसे जिला अस्पताल भिजवाया। स्थिति गंभीर होने पर उसे आईसीयू में भर्ती किया। प्रथम दृष्टया जानकारी मिली है कि मकान खाली करवाने से गुस्साई शमीम ने खुद कीटनाशक पी लिया है। फिर बेटे द्वारा लगाए आरोप की जांच की जा रही है।

Trending