RATLAM

सहायक आबकारी अधिकारी श्री मांडरे को सेवानिवृत्ति पर भावभीनी विदाई

Published

on



रतलाम 01 फरवरी 2023/ जिला आबकारी विभाग में पदस्थ सहायक जिला आबकारी अधिकारी श्री मोहनलाल मांडरे 40 वर्ष की सेवा के पश्चात 31 जनवरी को सेवानिवृत्त हो गए । सेवानिवृत्ति पर श्री मांडरे को कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भावभीनी विदाई दी गई। वक्ताओं ने उनके कार्य, व्यवहार, कर्तव्यनिष्ठा की सराहना करते हुए सुखद एवं स्वस्थ जीवन की कामना की।

कार्यक्रम में सहायक आबकारी आयुक्त श्रीमती नीरजा श्रीवास्तव ने अपने उद्बोधन में श्री मांडरे के सरल, सहज व्यवहार एवं कार्य के प्रति समर्पण एवं निष्ठा की सराहना करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की एवं सेवानिवृत्ति के पश्चात भी सक्रियता के साथ अन्य दायित्वों के निर्वहन की बात कही।

इस अवसर पर श्री मांडरे ने अपने उद्बोधन में कार्यकाल के दौरान सहयोग के प्रति सभी का आभार व्यक्त किया एवं अपने विभिन्न स्थानों पर कार्यकाल के संस्मरण बताएं। कार्यक्रम में श्री मांडरे का शाल श्रीफल से सम्मान तथा पुष्पहारों से स्वागत किया। उनको इस अवसर पर स्मृति चिन्ह भी भेंट किया गया। इस दौरान श्री मांडरे के परिजन भी मौजूद रहे।

कार्यक्रम में सहायक जिला आबकारी अधिकारी श्री नानूराम वास्कले, श्री विजय मईडा, उप निरीक्षक श्री चेतन वेद, श्री पुष्पराजसिंह चौहान, श्री कृष्णकांत पड़रिया, सुश्री मीनाक्षी, श्री संतोष मंडलोई, श्री हरेंद्रसिंह घूरैया आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन उपनिरीक्षक सुश्री वंदना अग्रवाल ने किया।

उल्लेखनीय है कि श्री मांडरे ने वर्ष 1982 से अपनी शासकीय सेवा का प्रारंभ कार्यालय सहायक के रूप में किया। इसके पश्चात विक्रय कर निरीक्षक, आबकारी उपनिरीक्षक तथा सहायक जिला आबकारी अधिकारी के पद पर अपनी सेवाएं दी।

Trending