RATLAM

श्रीराम मंदिर में घुसकर पुजारिन को लात मारने का मामला:दीवेल विवाद… नर्सिंग होम के फुटेज में दिख रहा शिक्षक, नोटिस देकर छोड़ा

Published

on

श्रीराम मंदिर में घुसकर पुजारिन को लात मारने का मामला:दीवेल विवाद… नर्सिंग होम के फुटेज में दिख रहा शिक्षक, नोटिस देकर छोड़ा

सैलाना~~दीवेल में 26 जनवरी की देर शाम को श्रीराम मंदिर में घुसकर पुजारिन को लात मारने और बाहर नाबालिगों के साथ मारपीट की घटना हुई थी। इस मामले में सरकारी शिक्षक के खिलाफ भी एफआईआर हुई थी।

शिक्षक के कहे अनुसार वह जावरा के एक निजी अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे से निकाले फुटेज में दिख रहा है। इस आधार पर शिक्षक को नोटिस देकर छोड़ दिया गया है।

दीवेल में हुए इस विवाद में वहीं के सरकारी शिक्षक असलम खां मेव के खिलाफ नाबालिग फरियादी ने रिपोर्ट लिखवाई थी। लेकिन शिक्षक का कहना था कि उस दिन वह हसनपालिया में पाड़ों की लड़ाई देखने गया था।

वहां उसके साड़ू सलीम को पाड़े ने टक्कर मार दी थी, जिन्हें वह जावरा के निजी अस्पताल लेकर गया था। इस पर कलेक्टर ने मामले की जांच करने की बात कही थी। पुलिस की जांच में निजी अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में शिक्षक का वहां होना पाया गया है। इसलिए उसे नोटिस देकर छोड़ दिया गया है।

टीआई अयूब खान ने बताया कि इसके बावजूद सीसीटीवी के सीडीआर की बारीकी से जांच की जा रही है और नर्सिंग होम के स्टाफ, शिक्षक के साथ वहां रहे लोगों के बयान भी लिए जाएंगे।

Trending