RATLAM

मंत्री दत्तीगांव के कार्यालय में चोरी करने आए बदमाशों ने पी बीयर

Published

on

मंत्री दत्तीगांव के कार्यालय में चोरी करने आए बदमाशों ने पी बीयर

रतलाम.~~ स्टेशन रोड थाने से महज चंद कदम की दूरी पर स्थित प्रिंस प्लाजा में बीती रात बदमाशों ने मंत्री के कार्यालय के भी ताले चटकाए। आरएच इंटरनेशनल का कार्यालय भी है। यह कार्यालय प्रदेश सरकार के मंत्री राज्यवर्धनसिंह दत्तीगांव का है और इसमें उनके कर्मचारी कार्य करते हैं। हालांकि उनके कार्यालय में फाइलें होने से बदमाश कुछ नहीं ले गए। बदमाशों ने चोरी करने से पहले एक कार्यालय में बीयर भी पी। कार्यालय में खाली बीयर की केन और पानी की खाली बोतलें भी मिली। इसी परिसर में आधा दर्जन कार्यालय के ताले बदमाशों ने एक ही रात में चटकाए। चार्टर्ड अकाउंटेंट के यहां से बदमाश करीब डेढ़ लाख रुपए नकदी चुरा ले गए।

सीए के कार्यालय से ले गए डेढ़ लाख
फरियादी चार्टर्ड अकाउंटेंट गौरव गांधी ने बताया कि उनका प्रिंस प्लाजा में अकाउंटेंट कार्यालय है और इसमें सारी फाइलें, कम्प्यूटर आदि लगे हुए हैं। कर्मचारियों की सेलेरी और फीस की राशि भी कार्यालय के ड्राज में रखे हुए थे। गुरुवार की शाम करीब सात बजे कार्यालय बन्द कर अपने घर चला गया था। शुक्रवार की सुबह 10.00 बजे आशीष खंडेलवाल का फोन आया की आपके दफ्तर के चैनल गेट व दरवाजे का ताला टूटा है।इस पर से दफ्तर आया देखा तो मेरे कार्यालय के चैनल गेट एवं कार्यालय के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। दफ्तर की सभी फाइले अस्त-व्यस्त थी। टेबल के ड्राज भी टूटे हुए थे। प्रिंस प्लाजा में ही चार अन्य कार्यालयों के ताले भी बदमाशों ने चटकाए। चार्टर्ड अकाउंटेंट के कार्यालय से करीब डेढ़ लाख रुपए और सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर बदमाश चुरा ले गए।

आरएच इंटरनेशनल में पी बीयर
आरएच इंटरनेशनल कार्यालय के राजेन्द्र सिंह ने बताया की उनके आरएच इन्टरनेशनल का सामान भी अस्त-व्यस्त था। यह कार्यालय एयरटेल की फ्रेंचाइजी था। इसके मालिक प्रदेश सरकार के मंत्री राज्यवर्धनसिंह दत्तीगांव हैं। बदमाशों ने कार्यालय के अंदर बीयर, सिगरेटें पी। साथ ही पानी की खाली बोतलें भी कार्यालय में पड़ी हुई थी। इसी परिसर में तीन अन्य कार्यालयों के भी बदमाशों ने ताले चटकाए लेकिन वहां से कोई सामान चोरी हुआ या नहीं फिलहाल पुलिस को जानकारी नहीं दी गई है।

Trending