RATLAM

रहवासियों ने कलेक्टर से की शिकायत:बगैर पुलिया के किस काम का 3.80 करोड़ रुपए में तैयार हुआ फोरलेन

Published

on

रहवासियों ने कलेक्टर से की शिकायत:बगैर पुलिया के किस काम का 3.80 करोड़ रुपए में तैयार हुआ फोरलेन

रतलाम~~शास्त्रीनगर मेन रोड की पुलिया का काम अधूरा होने से रहवासी नाराज है। वार्ड 33 के रहवासियों ने कलेक्टर को शिकायत कर पुलिया का निर्माण जल्द पूरा करने की मांग की है ताकि आने-जाने में आ रही परेशानी दूर हो सके। रहवासियों ने शिकायत में बताया शास्त्रीनगर का मुख्य मार्ग तो सीसी फोरलेन बन गया है। रास्ते में आ रही पुलिया का निर्माण अब तक पूरा नहीं बन पाया है। ठेकेदार ने काम शुरू किया था। यह कुछ दिन चला और फिर बंद हो गया।

चूंकि यह शहर की मुख्य सड़क है। इससे लोगों को आने जाने में दिक्कत आ रही है। लोगों को पावर हाउस रोड, दो बत्ती और न्यू रोड के रास्ते आना-जाना करना पड़ रहा है। सीसी फोरलेन बनने के साथ यह पुलिया बन जानी थी। नगर निगम ने 3.80 करोड़ रुपए से फोरलेन बनाया है। बगैर पुलिया के हमारे किस काम का यह फोरलेन। इससे तो हमारी पुरानी रोड अच्छी थी। पुलिया का निर्माण जल्द किया जाए ताकि आने-जाने में आ रही परेशानी दूर हो सके।

शास्त्रीनगर से न्यू रोड तक सीसी रोड बना दी लेकिन साइडें नहीं भरी

शास्त्रीनगर से रतलाम हास्पिटल होते हुए न्यू रोड तक सीसी रोड तो बना दी है। साइडें नहीं भरी है और ना ब्लॉक लगाए हैं। लोगों को आने-जाने में दिक्कत आ रही है। लोग अपने वाहन भी घरों से नहीं निकाल पा रहे हैं। रोड को बने हुए भी दो महीने से ज्यादा हो गए हैं। क्षेत्र के रहवासियों ने इसकी शिकायत पार्षद के साथ निगम के अफसरों को की। कोई हल नहीं निकला और आज भी क्षेत्रवासी परेशानी से गुजर रहे हैं।

Trending