RATLAM

शहर में सक्रिय हो रही चोरों की गैंग:बैंक कॉलोनी से बुलेट चोरी

Published

on

शहर में सक्रिय हो रही चोरों की गैंग:बैंक कॉलोनी से बुलेट चोरी

रतलाम~~चोरों की गैंग शहर में सक्रिय हो गई है। यह पुलिस को रोज चुनौती दे रही है। बैंक कॉलोनी में घर के बाहर खड़ी बुलेट चोर शुक्रवार रात रात 9.57 बजे चुरा ले गए। इसके एक दिन पहले ही गुरुवार रात स्टेशन रोड थाने से चंद कदमों की दूरी पर स्थित एक बिल्डिंग में चोर चार्टर्ड अकाउंटेंट गौरव गांधी के दफ्तर से डेढ़ लाख रुपए नकद ले जा चुके हैं।

बैंक कॉलोनी निवासी राजेंद्र वर्मा ने बताया शुक्रवार रात 9.20 बजे बेटा बाजार से आया और घर के बाहर बुलेट खड़ी की। उसे वापस बाजार जाना था इसलिए बुलेट घर के अंदर पार्किंग में खड़ी नहीं की। रात 10.02 बजे मैं घर पहुंचा तो बेटा वापस जाने के लिए निकला तो घर के बाहर बुलेट नहीं थी।

उसने मुझसे पूछा तो मैंने कहा कि मुझे पता नहीं। आसपास काफी तलाश के बाद भी बुलेट नहीं मिली तो घर के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। फुटेज में रात 9.57 बजे दो चोर बुलेट धक्का देकर ले जाते दिखे।

फुटेज में साफ दिख रहा है कि पहले वो बुलेट खसकाकर रोड पर लाए और फिर घर से कुछ दूर तक देखकर देखकर आए कि कोई देख तो नहीं रहा है। फिर वापस आकर बुलेट को कुछ देर धक्का देकर ले गए ताकि किसी को स्टार्ट करने की आवाज नहीं आए। स्टेशन रोड थाना पुलिस को जानकारी दी है।

Trending