RATLAM

विश्वास का गला घौंटा, होटल बुलाया, बलात्कार कर वीडियो बनाया

Published

on

विश्वास का गला घौंटा, होटल बुलाया, बलात्कार कर वीडियो बनाया

आरोपी ने फोटो और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए कई बार किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

रतलाम.~~ स्टेशन रोड़ थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी महिला ने बचपन की पहचान वाले युवक पर होटल में बुलाकर बलात्कार करने और फिर फोटो और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए कई बार बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़ता के साथ 1 फरवरी को घर पहुंचकर जबरदस्ती करने का प्रयास किया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर देवेंद्र व्यास नामक युवक पर बलात्कार के साथ ही एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह प्राइवेट जॉब करती है और 2009 में उसकी शादी हुई थी। देवेंद्र व्यास को वह बपचन से जानती है और तब बात करती थी। दिसंबर 2021 में देवेंद्र ने उसे मोबाइल फोन पर काल करके बात करने का दबाव बनाया और धमकाया कि पति को बता देगा। इस पर वह बात करने लगी तो उसे जुलाई 22 में स्टेशन रोड स्थित होटल में मिलने के लिए बुलाया। यहां पर देवेंद्र ने उसके साथ उसकी मर्जी के बिना बलात्कार करके फोटो और वीडियो बना लिए।
जॉब स्थल आकर भी धमकाया
30 जनवरी को देवेंद्र उसके जॉब स्थल पर आया और फोटो वायरल करने की धमकी देता हुआ अपने साथ फिर से होटल में ले गया और बलात्कार किया। 1 फरवरी को वह घर पर आकर जबरदस्ती करने लगा तो घर पर बेटा होने से वह जबरदस्ती नहीं कर सका। इस समय फिर से धमकाकर गया कि उसके साथ नहीं आएगी तो पति को फोटो और वीडियो बता देगा। पीडि़ता ने यह बात अपनी मां को बताई और फिर थाने पहुंचकर आरोपी पर केस दर्ज कराया।
आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी देवेंद्र के खिलाफ बलात्कार के साथ ही एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज कर देर रात गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक को शनिवार को कोर्ट में पेश किया किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Trending