RATLAM

कार पर पथराव कर छिन ले गए 1 लाख रुपए और सोने की चेन पलसोड़ा के राहुल और मांगरोल के योगेश के साथ महू-नीमच हाईवे सेजावता बाइपास पर शाम को हुई वारदात, पुलिस जांच में जुटी

Published

on

कार पर पथराव कर छिन ले गए 1 लाख रुपए और सोने की चेन ~~पलसोड़ा के राहुल और मांगरोल के योगेश के साथ महू-नीमच हाईवे सेजावता बाइपास पर शाम को हुई वारदात, पुलिस जांच में जुटी

रतलाम. महू-नीमच हाईवे सेजावता बाइपास पर रविवार की शाम पुराने लेन-देन के विवाद में कुछ युवकों ने दो युवकों की कार को पथराव कर रोका और कार सवार युवक के गले से सोने की चेन और कार में रखे एक लाख रुपए छिनकर भाग गए। पीडि़त कार सवारों ने एक उनसे रुपए और चेन लूटकर भागने वालों में से एक युवक की पहचान कर ली है। घटना के बाद दोनों पीडि़त औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस पहचाने गए युवक की तलाश में गांव पहुंची है। फिलहाल मामला दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि दोनों पार्टी के बीच लेन-देन का विवाद है।

इनके साथ हुई घटना
घटना पलसोड़़ा निवासी 33 वर्षीय राहुल पिता बालाराम राठौड़ और उसके साथी मांगरोल निवासी 29 वर्षीय योगेश पिता बाबूलाल पाटीदार के साथ हुई है। राहुल राठौड़ ने बताया कि उन्होंने बंबोरी के श्याम पाटीदार से गाड़ी खरीदी थी और उसका भुगतान करने योगेश के साथ कार से जा रहा था। सेजावता बाइपास पर हाईवे पर जैसे ही पहुंचे दो बाइक से आए चार-पांच लोगों ने कार पर पथराव कर दिया।

हम बाहर निकले तो बाइक सवारों ने मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान पलसोड़ा निवासी कमल आंजना ने गले से चेन झपट ली और उसके साथियों ने कार में रखे एक लाख रुपए निकाल लिए। हम विरोध करते तब तक वे मारपीट करके भाग गए। पथराव से कार के आगे के शीशे भी फूट गए।

पीडि़त राहुल दो घटनाक्रम बता रहा है। एक सेजावता फंटे के यहां और दूसरा सेजावता बाइपास पर। कमल से उसका फंटे पर विवाद हुआ था और आगे जाकर उसकी कार से दो बाइक सवारों ने रुपए निकाले। फिर भी हम पूरी छानबीन कर रहे हैं और वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
राजेंद्र वर्मा, टीआई औद्योगिक क्षेत्र रतलाम

Trending