RATLAM

रतलाम के बड़ौदा में गोली लगने से एक अधेड़ घायल

Published

on

रतलाम के बड़ौदा में गोली लगने से एक अधेड़ घायल

गोली खुद ने मारी या किसी ने मारी इसे लेकर संशय, फिलहाल घायल को इंदौर किया रैफर

रतलाम– नामली के बड़ौदा में गोली लगने से गांव में सनसनी फैल गई। घायल युवक ने अपने पड़ौसी को गोली लगने की जानकारी देकर घर बुलाया। बाद में उसे 100 डायल से जिला अस्पताल लाया गया। गंभीर हालत में ही उसे इंदौर रैफर कर दिया गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में भी हडक़ंप मच गया और ताबड़तौड़ गांव पहुंचकर घायल युवक का मकान सील किया और अस्पताल आकर उसके बयान लेना चाहा लेकिन नहीं ले पाए।पुलिस के अनुसार नामली थाने के गांव बड़ौदा निवासी 55 वर्षीय रामचंद्र पिता हीरालाल जाट निवासी गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे गोली लगने से घायल हुआ है। घटना के बाद उसने अपने पड़ौसी गोकुलसिंह को अपने ही मोबाइल फोन से सूचना दी कि गोली लगी है तबीयत खराब है तो जल्द घर आ जाओ। गोकुलसिंह खेत से पैदल ही जल्दी-जल्दी घर पहुंचे और देखा तो सीने से खून निकल रहा तो उन्होंने गांव वालों और उनके परिजनों को सूचना दी। 100 डायल को सूचना देकर मौके पर बुलाया और अस्पताल पहुंचाया।

परिवार से अलग रहता है अधेड़
घायल रामचंद्र ने 10-12 साल पहले दूसरी शादी कर ली थी और इसके बाद से ही वह बड़़ौदा में जाकर रहने लगे थे। पहली पत्नी और बेटा धौंसवास में ही रहते हैं जबकि दो पुत्रियों की शादी हो चुकी है। जिस महिला से रामचंद्र ने शादी की थी उसकी भी मृत्यु होने से वह अकेला ही रहता है। फिलहाल घायल कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं है। घायल को इंदौर रेफर किया गया है।
एफएसएल और टीआई पहुंचे अस्पताल
सूचना मिलने के बाद नामली टीआई प्रीति कटारे, पुलिस बल मौके पर पहुंचे। उधर सूचना के बाद एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल भी अस्पताल पहुंचे। घायल से बात करने की कोशिश की लेकिन वह कुछ नहीं बोल सका। पुलिस यह पता करने में जुटी है कि गोली किसने मारी है या रामचंद्र ने खुद को ही मारी।

Trending