RATLAM

आक्रोशित लोगों ने कहा आरोपियों के मकान तोड़ो

Published

on

रतलाम…… तीन-चार दिन पहले शिवगढ़ के कुछ युवाओं ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गर्मी बहुत है। इस पर इसी गांव के युवाओं के दूसरे गुट ने कमेंट किया तेरे को गर्मी बहुत है तो…. इस पर पोस्ट करने वाले ने लिखा मैंने तुम्हे नहीं कहा है। विरोधी गुट ने लिखा तेरी गर्मी उतारना है तो आकर मिलना मुझसे। बस यह छोटा इंस्टाग्राम कमेंट खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया और युवक की जान चली गई।शिवगढ़ में मंगलवार की रात को हुए खूनी संघर्ष की शुरुआत यहीं से हुई थी और अभिषेक पिता ईश्वरलाल पाटनी की गंभीर घायल होने के बाद जिला अस्पताल में मौत हो गई। इस मामले में देर रात पुलिस ने छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। इनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

शव लेकर बस स्टैंड पर किया प्रदर्शन
अभिषेक की मौत के बाद बुधवार को पीएम के बाद शव शिवगढ़ ले जाया गया। दोपहर में शवयात्रा निकाली गई तो बस स्टैंड ले जाकर परिजनों और शवयात्रा में शामिल होने आ रहे लोगों ने प्रदर्शन करते हुए विरोध जताया। शव के बस स्टैंड पर पहुंचने से पहले ये लोग यहां एकत्रित हो गए थे। इनका कहना था कि आरोपियों के मकानों को तोड़ा जाए और उन पर कड़ी कार्रवाई करे तभी हम अंतिम संस्कार करेंगे। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया और पुलिस बल बस स्टैंड पहुंचा। एसडीओपी संदीप निगवाल ने शवयात्रा में शामिल लोगों को बड़ी मुश्किल से समझाया और शव ले जाने को तैयार किया। पुलिस श्मशान घाट तक साथ गई और अंतिम संस्कार होने तक वहां रुकी रही।

छह आरोपी गिरफ्तार
शिवगढ़ थाना प्रभारी अमित शर्मा ने बताया अभिषेक पाटनी की मौत के बाद रात में पुलिस ने दल बनाकर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी थी। देर रात तक पुलिस ने चाकूबाजी की वारदात में शामिल छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में से फिलहाल तीन विधिविरुद्ध बालक हैं और तीन बालिग हैं। बालिग आरोपियों में महेश पिता कंवरलाल हाड़ा, लक्की पिता रमेश हठीला और अभिषेक पिता मुकेश हठीला हैं।

Trending