RATLAM

झील रेन वियर के प्लांट को लेकर राजनीति:शहर विधायक बोले- रतलाम में खुलेगा झील रेनवियर का मुख्य प्लांट, पारस सकलेचा बोले- रतलाम में जमीन नहीं मिलने पर बदनावर चला गया प्लांट

Published

on

झील रेन वियर के प्लांट को लेकर राजनीति:शहर विधायक बोले- रतलाम में खुलेगा झील रेनवियर का मुख्य प्लांट, पारस सकलेचा बोले- रतलाम में जमीन नहीं मिलने पर बदनावर चला गया प्लांट

रतलाम~~रतलाम शहर में झील रेन वियर कंपनी के इन्वेस्टमेंट को लेकर राजनीति गरमा गई है। इस मामले में शहर विधायक चैतन्य काश्यप और कांग्रेस नेता पारस सकलेचा ने अपने बयान जारी कर एक दूसरे पर जनता को भ्रमित करने का आरोप लगाया हैं।दरअसल बदनावर के समीप झील रेन वियर के प्लांट लगाए जाने की शुरुआत के बाद रतलाम शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि झील रिन वेयर का मुख्य प्लांट रतलाम में ही विकसित होने वाला है। इस कंपनी का प्लांट प्रस्तावित निवेश क्षेत्र में लगेगा। कंपनी को मध्यप्रदेश में चार यूनिट स्थापित करना है। जिसमें से पहली यूनिट कंपनी बदनावर में शुरू कर रही है।वहीं, रतलाम में मुख्य इकाई स्थापित करने के लिए कंपनी को भी जमीन आवंटित कर दी गई है।

वहीं,कांग्रेस नेता पारस सकलेचा ने शहर विधायक पर शहर की जनता को भ्रमित करने का आरोप लगाया है। पारस सकलेचा ने कहा है कि झील रेन वियर को रतलाम में जमीन आवंटन नहीं हो सका जिसकी वजह से बदनावर के समीप कंपनी ने अपना प्लांट लगा लिया है। पारस सकलेचा ने यह भी आरोप लगाया है कि शहर विधायक दो -दो बार इस कंपनी के रतलाम में निवेश किए जाने की जानकारी दे चुके हैं । पूर्व में 50 हेक्टेयर जमीन आवंटन की बात कही गई थी जबकि इस बार 20 हेक्टेयर जमीन आवंटित करने की बात की गई है । वास्तविकता में प्रशासन द्वारा कोई जमीन आवंटित नहीं की गई। जिससे परेशान होकर कंपनी ने बदनावर में प्लांट बनाना शुरू कर दिया है।

बहरहाल साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के 8 महीने पहले ही रतलाम में राजनीतिक रस्साकशी और बयानों का दौर शुरू हो चुका है।

Trending