RATLAM

आलोट विधायक को मिली जमानत:खाद लूट कांड मामले में 33 दिन से इंदौर की सेंट्रल जेल में थे बंद

Published

on

आलोट विधायक को मिली जमानत:खाद लूट कांड मामले में 33 दिन से इंदौर की सेंट्रल जेल में थे बंद

आलोट~~रतलाम जिले की आलोट विधानसभा से विधायक मनोज चावला को सोमवार को जमानत मिल गई। वे 10 नवंबर 2022 को हुए खाद लूट कांड मामले में पिछले 33 दिन से जेल में बंद थे।

हुई यूरिया लूट कांड में जेल में बंद आलोट से कांग्रेस विधायक मनोज चावला को जबलपुर की हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। जबलपुर हाईकोर्ट में उनके एडवोकेट शशांक शेखर व ऋतुराज भटनागर ने पैरवी की और न्यायाधीश संजय द्विवेदी ने सुनवाई की। इसी मामले मे जेल मे बंद एडवोकेट कांग्रेस नेता योगेंद्र सिंह जादौन अभी सेंट्रल जेल में बंद हैं।

10 नवंबर 2022 को गोदाम से‎ POS मशीन खराबी के कारण लाइन‎ में लगे किसानों को यूरिया नहीं मिलने‎ पर विधायक मनोज चावला, कांग्रेस‎ नेता योगेंद्र सिंह जादौन ने मौके पर जाकर‎ नाराजगी जाहिर की। चावला ने शटर‎ उठाकर किसानों से खाद निकालने की‎ बात कही। किसानों ने बोरियां बाहर‎ निकालीं। कुछ बिना एंट्री किए ले गए।‎

उसी रात कलेक्टर और SP आलोट‎ पहुंचे। गोदाम प्रभारी भगतराम यदु को‎ अफसर थाने लाए। फिर यदु ने चावला,‎ जादौन समेत अन्य पर खाद लूट और सरकारी कार्य में बाधा का केस दर्ज‎ करवाया। बाद में पुलिस ने 5 से ज्यादा‎ आरोपी होना बताकर डकैती की धारा‎ बढ़ा दी।

Trending