झाबुआ

बस में महिलाओं का चोर गिरोह सक्रिय, दो लाख रुपए उड़ाए

Published

on

बस में महिलाओं का चोर गिरोह सक्रिय, दो लाख रुपए उड़ाए

रतलाम. बसों में इन दिनों महिलाओं की चोर गैंग सक्रिय हो गई है। बसों में यात्रा करने वालों पर उनकी नजर होती है और नजर चुराते ही वे उनके रुपए पर हाथ साफ कर देती है। एेसा ही मामला बाजना से रतलाम के बीच मंगलवार की दोपहर को हुआ है। पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसकी साथी महिलाओं की तलाश की जा रही है।

बाजना से रतलाम में किसी व्यापारी को रुपए देने आ रहे बाजना के व्यापारी के झोले से बस में सवार महिलाओं की गैंग ने दो लाख रुपए उड़ा लिए। शिवगढ़ बस स्टैंड पर बस आने के बाद व्यापारी को शंका हुई तो उसने झोला संभाला। रुपए गायब देख उसके हौश उड़ गए और उसने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। मामले में एक महिला को हिरासत में ले लिया गया है जबकि दो-तीन अन्य महिलाएं फरार है।

शिवगढ़ थाना प्रभारी अमित शर्मा ने बताया बाजना के व्यापारी नीलेश पिता नानालाल राठौर के साथ यह वारदात दोपहर के समय हुई जब वह बस से बाजना से रतलाम के लिए निकला था। नीलेश अपने झोले में दो लाख रुपए के बंडल लेकर रतलाम में परिचित व्यापारी को देने के लिए 11 बजे बाजना से निकलने वाली बस से रवाना हुआ था। बस में अन्य सवारियों के साथ कुछ महिलाएं झुंड के रूप में थी जो नीलेश के आसपास ही थी। शिवगढ़ में दोपहर करीब एक बजे बस पहुंची और नीलेश ने अपना झोला संभाला तो उसमें से रुपए गायब थे। उसे पास में ही खड़़ी महिला पर शक हुआ। उसने तुरंत ही पुलिस को इसकी सूचना दी और महिला पर शक जताया। पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया और उसे थाने ले जाकर पूछताछ की। पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला से कुछ राशि बरामद भी कर ली गई है जबकि उसकी साथी अन्य दो-तीन महिलाएं बस से उतरकर फरार हो चुकी है।

महिलाओं की गैंग हो सकती
बस से व्यापारी के झोले से रुपए चुराने वाली महिलाओं की यह गैंग है जो बसों में सफर करने के दौरान इस तरह की वारदात को अंजाम देती है। सूत्र बताते हैं कि एक जीप भी बस के आगे -पीछे ही थी और जो महिलाएं वहां से फरार हुई है वे उसी जीप से गायब हुई है। थाना प्रभारी अमित शर्मा के अनुसार महिलाओं की तलाश की जा रही है। जो महिला हिरासत में ली गई है वह राजस्थान की रहने वाली है और पूछताछ में उससे जो सवाल किए गए उसमें उसकी गतिविधियां संदिग्ध पाई गई है।

Trending