झाबुआ

विकास यात्रा में जनसैलाब यह दिखाता है कि जनता जनार्दन भारतीय जनता पार्टी सरकार की नीतियों को पसंद करती है,– भानु भूरिया बोरी अंचल की गा्रम पंचायत चुलिया में विकास यात्रा के दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष ने लाखों की सौगाते दी

Published

on

विकास यात्रा में जनसैलाब यह दिखाता है कि जनता जनार्दन भारतीय जनता पार्टी सरकार की नीतियों को पसंद करती है,– भानु भूरिया
बोरी अंचल की गा्रम पंचायत चुलिया में विकास यात्रा के दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष ने लाखों की सौगाते दी

झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्ति को मिले जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सबको मिले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मध्य प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान और क्षेत्र के विधायक उमाकांत शर्मा सतत विकास के प्रति संकल्पित हैं भारतीय जनता पार्टी की सरकार है अंतोदय के विकास पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के विचार पर काम करती हम सब लोग भारतीय जनता पार्टी के सरकार की नीतियों में विश्वास व्यक्त कर विकास के मार्ग को चुने । उक्त बात जिला भाजपा अध्यक्ष भानू भूरिया ने बाोरी क्षेत्र के गा्रम पंचायत चुलिया में लाखों के निर्माण एवं विकास कार्यो की सौगात देने के अवसर पर कही ।
भाजपा मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहरी ने जानकारी देते हुए बताया कि बोरी क्षेत्र की गा्रम पंचायत चुलिया में इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री भानू भूरिया संबोधित करते हुए कहा कि विकास यात्रा में जनसैलाब यह दिखाता है कि जनता जनार्दन भारतीय जनता पार्टी सरकार की नीतियों को पसंद करती है, साथ ही प्रदेश और देश के नेतृत्व में जनता जनार्दन को पूरा विश्वास है। बोरी अंचल में विकास यात्रा का क्षेत्र के लोगों द्वारा स्थान स्थान पर स्वागत किया गया। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष सुमेरसिंह डावर, सरपंच हेमसिंह, जनपद सदस्य राजेश भयडिया सहित बडी संख्या में पार्टी, पदाधिकारी एवे कार्यकर्तागण उपस्थित रहे ।

जिला भाजपा अध्यक्ष श्री भानू भूरिया ने झाबुआ विधानसभा बोरी क्षेत्र के गा्रम पंचायत वुलिया में 6-20 लाख के 15वें वित आयोग मद के चेक डेम चुलिया के निर्माण का भूमि पूजन किया वही यही पर 15 वें वित आयोग मद से मेनराड से भावसिह के घर तक 5-20 लाख की लागत के सीसी रोड निर्माण का भूमि पूजन किया । श्री भूरिया ने तीन स्थानों पर 1.19-1.19 लाख की लागत के मान से बाबादेव, चुलिया,महादेव चुलिया एवं नाहरपुरा महादेव के ओटले का भूमि पूजन कर अंचल को सौगाते दी । भाजपा जिलाध्यक्ष श्री भूरिया ने मेन रोड से खेलु के घर तक निर्मित हुए 4 लाख की लागत के तथा मेनरोड से वेस्ता के घर तक चुलिया में 3.50 लाख की लागत के सीसी रोड का लोकार्पण किया ।
श्री भानू भूरिया ने कहा कि विकास यात्रा का उद्देश्य पिछले कार्यों की उपलब्धि जनता तक पहुंचाना और अधूरे काम पूरे कराना है। प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान की सरकार एवं भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्ति को मिले जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सबको मिले यही मुख्य लक्ष्य है। भाजपा समाज के अन्तिम व्यक्ति तक हितजगा्रहीमूलक योजनाओं के माध्यम से सबका साथ सबका विकास के संकल्प को पूरा कररही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मध्य प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान और क्षेत्र के सांसद श्री गुमानसिंह डामोर पूरे क्षेत्र के सतत विकास के प्रति संकल्पित हैं ।
‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘

‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘‘

Trending