अलीराजपुर

अलीराजपुर – नानपुर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के चलते गई एक मासूम अनस की जान ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️


प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नानपुर में लगभग 2 महीने से कोई भी डॉक्टर नही , सीएमएचओ साहब ने नानपुर स्वास्थ्य केंद्र को छोड़ा भगवान भरोसे ।

मृतक अनस ।

अलीराजपुर – नानपुर दिनांक 19.02.23 को दोपहर के करीब 3 बजे के लगभग के. बी. रोड नानपुर पर वाहन से एक्सिडेंट हुआ, जिसमे एक 15 वर्षीय मासूम युवक अनस पिता वसीम निवासी नानपुर गंभीर घायल हो गया। जिसके उपचार को लेकर परिजन उसे नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नानपुर लेकर पहुंचे थे पर वहा कोई भी ड्यूटी डॉक्टर नही था, जिसके चलते परिजन मासूम को लेकर जिला अस्पताल अलीराजपुर के लिए निकले लेकिन रास्ते में ही मासूम ने दम तोड दिया। अगर वक्त रहते प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नानपुर पर उसका उपचार हो जाता तो शायद उस मासूम की जान बच सकती थी। हालांकि ये कोई नई बात नही है, के बी रोड पर आए दिन ऐसी कई दुर्घटना होती रहती है और वक्त पर उपचार न मिल पाने के कारण लोगो की मृत्यु हो जाती है। आखिर कब तक सीएमएचओ साहब ऐसे आमजन की जिंदगी से खिलवाड़ करते रहेंगे। सीएमएचओ साहब जिस घर में व्यक्ति की मृत्यु होती है वहा जाकर देखिए उनका हाल उनकी तब पता चलेगा आपको की उन लोगो पर क्या बीतती है जिनके घर के चिराग ही आपकी लापरवाही की वजह से आए दिन बुझ रहे है ।

बड़े घोषणावीर है सीएमएचओ साहब घोषणा खत्म ही नही होती इनकी

हमेशा की तरह कल भी दुर्घटना पर सीएमएचओ साहब से आश्वाशन दिया है की जल्द ही हॉस्पिटल में डॉक्टर की नियुक्ति की जाएगी अब देखते है कब उनके अंदर की इंसानियत जगती है और ग्रामीणों को वक्त पर उपचार ।

Trending