RATLAM

उज्जैन सांसद का विवादित बयान:रतलाम में विकास यात्रा में पहुंचे सांसद की फिसली जुबान, सांसद अनिल फिरोजिया बोले- कांग्रेसी 18 माह की औलाद

Published

on

उज्जैन सांसद का विवादित बयान:रतलाम में विकास यात्रा में पहुंचे सांसद की फिसली जुबान, सांसद अनिल फिरोजिया बोले- कांग्रेसी 18 माह की औलाद

रतलाम~~मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनैतिक बयानबाजी और छींटाकशी शुरू हो चुकी है। रतलाम के भूतेड़ा गांव में विकास यात्रा में शामिल होने पहुंचे उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया ने कांग्रेस और पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर विवादित बयान दिया है। अपने भाषण के दौरान भाजपा सांसद ने कहा की कांग्रेसी 18 माह की औलाद है कभी नही सुधरेंगे। कमलनाथ पर भी निशाना साधते हुए सांसद अनिल फिरोजिया ने उन्हें कमरनाथ संबोधित किया। सांसद के बिगड़े बोल का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल उज्जैन के सांसद अनिल फिरोजिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जुबानी हमला करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कमलनाथ की सरकार को 18 महीने की औलाद बताते हुए कहा कि कह ये कभी नहीं सुधरेंगे। कमलनाथ पर भी भाजपा सांसद ने टिप्पणी करते हुए कहा कि यह कमलनाथ नही ये कमरनाथ है, जो अपनी बेटी को उम्र की कलाकार के कमर में हाथ डालकर मुस्कुराते हैं।

भाजपा सांसद के विवादित बोल वाले वायरल वीडियो रतलाम जिले के भूतेड़ा गांव के बताए जा रहे हैं । जहां भाजपा सांसद बीते दिनों विकास यात्रा में शामिल होने पहुंचे थे। सांसद अनिल फिरोजिया ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि विकास के लिए रुपए नहीं होने का दावा करने वाली कांग्रेस सरकार 700 करोड़ के फंड से इंदौर में आइफा अवॉर्ड करवाया जिसमें सुपरस्टार सलमान खान और खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को बुलाया था।

बहरहाल प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनैतिक छींटाकशी का दौर शुरू हो चुका है। जिसमें भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी के नेताओं की जुबानी जंग भी शुरू हो गई है।

Trending