RATLAM

वाट्सएप ग्रुप बनाकर लूट करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे

Published

on

वाट्सएप ग्रुप बनाकर लूट करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे

वाट्सएप पर बना रखा है युवाओं ने ग्रुप, वारदात के पहले वाट्सएप ग्रुप मैसेज से एकत्रित होकर देते हैं अंजाम

रतलाम. ~~हाईवे और राहगिरों को निशाना बनाकर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े गए सभी युवकों की आयु 18 से 25 साल के बीच की है और ये वाट्सएप ग्रुप पर एक-दूसरे को सूचना देकर एक स्थान पर एकत्रित होते और फिर वारदात को अंजाम देने के निकल पड़ते। बिलपांक टीआई ओपी सिंह ने बताया रास्ते में मिले अंजान लोगों को लूट करके वारदात को अंजाम देकर वापस अपने-अपने घर चले जाते। ऐसे ही ग्रुप के पांच युवकों को बिलपांक पुलिस ने हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है।
देशी कट्टा, तलवार
बिलपांक टीआई ओपी सिंह ने बताया युवकों का यह ग्रुप हथियार साथ में लेकर चलता और वारदात को अंजाम देने के समय इनका उपयोग भी करने से पीछे नहीं रहता। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों से एक देशी रिवाल्वर, कारतूस, तलवार और गुप्ती बरामद की है। ये सभी युवक पिपलौदी फंटे की पहाड़ी के यहां बीती रात योजना बनाते हुए एकत्रित होने की सूचना पुलिस को मिली थी। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की तो पांच युवक पकड़ में आ गए। मौके से चार युवक फरार हो गए।
ये हुए गिरफ्तार
बिलपांक टीआई ओपी सिंह ने बताया ओमप्रकाश पिता हटेसिह मईडा 19 साल निवासी ग्राम खेडा पिपलौदी, सरवन पिता रामसिंह वसुनिया 22 निवासी खेड़ा पिपलौदी, श्याम पिता अमृत डोडियार 19 निवासी ग्राम बावडीखेडा, बावडीखेडा और उमरन के दो विधिविरुद्ध बालकों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा भाटी बड़ौदिया का अर्जुन भाभर, उसका साथी जितेंद्र और बाबू भाभर के साथ ही बावड़ीखेड़ा का कन्हैयालाल पिता कैलाश भाभर मौके से फरार हो गया है।(पत्रिका से साभार )

Trending