RATLAM

रतलाम में बनेगी धार्मिक वेब सीरीज:रतलाम के कलाकार बना रहे सत्यनारायण व्रत कथा पर वेब सीरीज, मुंबई के कलाकार भी निभाएंगे रोल

Published

on

रतलाम में बनेगी धार्मिक वेब सीरीज:रतलाम के कलाकार बना रहे सत्यनारायण व्रत कथा पर वेब सीरीज, मुंबई के कलाकार भी निभाएंगे रोल

रतलाम~~रतलाम नगर के फिल्म जगत से जुड़े कलाकारों द्वारा सत्यनारायण व्रत कथा पर वेब सीरीज बनाई जा रही है। खासबात यह है कि वेब सीरीज और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहली बार किसी धार्मिक विषय से जुड़ी वेब सीरीज बनाई जा रही है। जिसमें मुंबई के कलाकार भी अपना रोल निभाएंगे। रतलाम पहुंचे निर्देशक क्षितिज शर्मा ने बताया कि देशवासियों की धार्मिक आस्था को ध्यान में रखते हुए स्कंद पुराण के आधार पर भगवान सत्यनारायण व्रत कथा का फिल्मांकन किया जा रहा है। इस मौके पर वेब सीरीज के कलाकारों ने रतलाम में वेब सीरीज का पोस्टर भी रिलीज किया है।

दरअसल रुद्रांश प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही वेब सीरीज में स्कंद पुराण के आधार पर भगवान सत्यनारायण व्रत कथा प्रोजेक्ट पर काम किया जा रहा है। जिसके पांचों अध्याय का फिल्मांकन होगा पहले अध्याय का फिल्मांकन पूरा हो चुका है। जिसमें स्पेशल विजुअल इफेक्ट भी नजर आएंगे।

सीरीज में मुंबई के कलाकार शौर्य सक्सेना भगवान विष्णु का किरदार निभाएंगे । शौर्य कसौटी जिंदगी की, कुमकुम भाग्य, अनुपमा जैसे सीरियलों में कार्य कर चुके हैं । वहीं ,गुजरात की एक्ट्रेस कृतिका ठक्कर लक्ष्मी जी का किरदार निभाएगी ।

Trending