RATLAM

श्री सत्यसाई समिति कथास्थल पर प्याउ के माध्यम से कर रही जल सेवा समिति द्वारा पूज्य आचार्य महर्षि किरीट भाई का किया आत्मीय स्वागत ।

Published

on


श्री सत्यसाई समिति कथास्थल पर प्याउ के माध्यम से कर रही जल सेवा
समिति द्वारा पूज्य आचार्य महर्षि किरीट भाई का किया आत्मीय स्वागत ।

रतलाम । प्यासे को स्वच्छ पानी पिलाना मानव सेवा है और श्री सत्यसाई सेवा समिति के सेवादल सदस्य विभिन्न सामाजिक कार्यों के जरिए इसे बखूबी निभा रहे हैं। ब्रह्मर्षि आचार्य श्री किरीट भाई जी की सीता चरित्र कथा के प्रथम दिन से ही आम्बेडकर परिसर स्थित कथा स्थल पर श्री सत्यसाई समिति द्वारा प्याऊ का संचालन करके कथा श्रवण हेतु आने वाले श्रद्धालुओं को सम्मान पूर्वक शीतल पेय जल पीलाने का काम मानव सेवा माधव सेवा के महामंत्र को साकार करते हुए किया जारहा है । इस अवसर पर समिति की डा. मंगलेश्वरी जोशी ने बताया कि बिना किसी प्रचार-प्रसार के मानव सेवा में श्री सत्यसाई समिति कार्य कर रही है । उन्होने बताया कि समिति पिछले 6-7 बरसों से प्रतिवर्ष मातृ एवं शिशु चिकित्सालय में गुडी पडवा से पूरे गर्मी के मौसम में प्याउ स्थापित करके मरीजों एवं उनके परिजनों के लिये शीतल जलसेवा कर रही है । कोरानाकाल में भी समिति ने इस क्रम को जारी रखा था।

कथा स्थल पर श्री सत्यसाई सेवा समिति के डिस्ट्रीक्ट प्रेसिडेंट अनील भट्ट, समिति संयोजक विनोद भट्, डा. मंगलेश्वरी जोशी, रवि हंसोगें, संदीप दलवी,राजेन्द्र सोनी, रमेश मालवीय, ओम प्रकाश गौड, शिवदयाल शाख्यवर श्रीमती साधना शाख्यवर, श्रीमती कपीला गौड, श्रीमती शिवकुमारी सोनी अनुराधा खरे, आादि समिति के सदस्यों ने पूज्य किरीटभाई का रतलाम की धर्मधरा पर पधारने पर कथास्थल पर आत्मीय स्वागत किया । डा. श्रीमती जोशी ने बताया कि समिति के द्वारा कथास्थल पर अन्तिम दिन तक शीतल प्याउ के माध्यम से सेवा कार्य किया जावेगा ।

 

Trending