RATLAM

रतलाम के होटल में मिला इंदौर के व्यक्ति का शव:पुलिस ने मोबाइल ऑन किया तो मां का कॉल आया, बोलीं- कहां है तू…

Published

on

रतलाम के होटल में मिला इंदौर के व्यक्ति का शव:पुलिस ने मोबाइल ऑन किया तो मां का कॉल आया, बोलीं- कहां है तू…

रतलाम~~रतलाम में होटल के कमरे में रुके व्यक्ति का शव मिला है। होटल से चेकआउट करने का समय होने पर होटल कर्मचारियों ने देखा तो व्यक्ति का शव कमरे में फर्श पर पड़ा हुआ था। होटल मैनेजर ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।

जीआरपी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम रविंद्र कुमार (45) है। चोखनी, एमजी रोड इंदौर के रहने वाले हैं। रविंद्र आरओ लगाने का कार्य करते थे। 27 फरवरी को रतलाम आकर होटल अरनव में रुके थे। बुधवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई। कमरा नंबर 105 से शराब की बोतलें और सिगरेट के टुकड़े भी मिले हैं।

बुधवार रात 8.30‎ बजे चेक आउट करने वाला था। रात‎ 8 बजे होटल के स्टाफ ने चेक आउट‎ के बारे में पूछने के लिए रवींद्र कुमार‎ को कॉल किया, लेकिन मोबाइल बंद‎ मिला। स्टाफ के कर्मचारी रूम‎ पर पहुंचा। अंदर देखते ही कर्मचारी के‎ होश उड़ गए। रवींद्र कुमार पलंग से‎ नीचे जमीन पर पड़े हुए थे। सूचना‎ पर जीआरपी थाना पुलिस पहुंची।‎ परिजन को सूचना दी है।

मां का कॉल आया, बोलीं- तुम्हारा फोन बंद‎ क्यों है

जीआरपी ने बताया कि रवींद्र‎ के परिजन को सूचना देने के लिए‎ उसका मोबाइल चार्ज किया तो सबसे‎ पहले उसकी मां का कॉल आया। जैसे‎ ही पुलिसकर्मी ने उठाया तो उधर से‎ आवाज आई कि कहां है तू, तेरा‎ मोबाइल बंद क्यों आ रहा था। इस पर‎ पुलिसकर्मी ने बताया कि मैं अस्पताल‎ से बोल रहा हूं और रवींद्र की तबीयत‎ खराब है। इसके घर के दूसरे परिजन‎ से बात करवाने को कहा और फिर‎ उन्हें सही स्थिति बताई।‎

स्टेशन रोड स्थित होटल अर्नव के कमरा नंबर 105 में इंदौर के 45 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। रूम लेते समय जमा करवाए दस्तावेज से उसकी शिनाख्त रवींद्र कुमार (45) पिता दिनेश कुमार चोखनी निवासी एमजी रोड इंदौर के रूप में हुई है। पुलिस ने परिजन को सूचना दी है। पीएम गुरुवार सुबह होगा और तभी स्पष्ट हो सकेगा कि उसने आत्महत्या की है या हार्ट अटैक से मौत हुई है।

जीआरपी थाना टीआई लोकेंद्रसिंह हिरोर ने बताया कि रवींद्र कुमार होटल अर्नव के कमरा नंबर 105 में 27 फरवरी से रुका था बुधवार रात 8.30 बजे चेक आउट करने वाला था। रात 8 बजे होटल के स्टाफ ने चेक आउट के बारे में पूछने के लिए रवींद्र कुमार को कॉल किया लेकिन मोबाइल बंद मिला इसलिए स्टाफ के कर्मचारी रूम पर पहुंचा।

अंदर देखते ही कर्मचारी के होश उड़ गया। रवींद्र कुमार पलंग से नीचे जमीन पर पड़ा हुआ था। सूचना पर जीआरपी थाना पुलिस पहुंची। परिजन को सूचना दी है। रवींद्र आरओ कंपनी में काम करता था। मां का कॉल आया, बोलीं- तुम्हारा फोन बंद क्यों है : जीआरपी ने बताया कि रवींद्र के परिजन को सूचना देने के लिए उसका मोबाइल चार्ज किया तो सबसे पहले उसकी मां का कॉल आया।

जैसे ही पुलिसकर्मी ने उठाया तो उधर से आवाज आई कि कहां है तू, तेरा मोबाइल बंद क्यों आ रहा था। इस पर पुलिसकर्मी ने बताया कि मैं अस्पताल से बोल रहा हूं और रवींद्र की तबीयत खराब है। इसके घर के दूसरे परिजन से बात करवाने को कहा और फिर उन्हें सही स्थिति बताई।(भास्कर से साभार)

Trending