झाबुआ

पौधरोपण और लाडली बहना के पंपलेट वितरीत कर , की जन जागरूकता

Published

on

झाबुआ……. आज झाबुआ के भगोरिया उत्सव के दौरान भगोरिया मेले में पहले कॉलेज कैंपस में पौधरोपण करने के पश्चात ग्रामीण ओर शहरी महिलाओं को लाड़ली बहना योजना की जानकारी देते हुए आवेदन और जानकारी के पंपलेट से वितरण किए गए ।
आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन्म दिवस के अवसर पर मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद द्वारा संचालित एम एस और बी एस डब्ल्यू पाठ्यक्रम के छात्र-छात्राओं और मेंटर्स एवं चयनित नवांकुर संस्था संस्कृति युवा मंडल समिति एवं नगर विकास समिति के सदस्यों द्वारा कॉलेज कैंपस में फूलों एवं फलों के 10 से 12 पौधे लगाए गए।


इसके पश्चात झाबुआ के भगोरिया मेले में जन जागरूकता हेतु भगोरिया करने आई माता बहनों को कॉलेज रोड और राजवाड़ा परिसर , जिला अस्पताल के मुख्य गेट पर लाडली बहना योजना के बारे में समझाया गया। और इसके आवेदन और जानकारी के पंपलेट वितरण किए गए।
आज पूरे दिन मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद की नवांकुर संस्था , मेंटर्स, छात्र छात्राओं और नगर विकास प्रस्फुटन समितियो के सहयोग से 1000 पंपलेट और इसी की जानकारी ग्रामीण , शहरी माताओं बहनों और ग्रामीणों को प्रदान की गई।


इस जन जागरूकता के कार्य में मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद के जिला समन्वयक भीम सिंह डामोर ,ब्लॉक समन्वयक तोलिया डामोर के नेतृत्व में मेंटर्स प्रो. अजय कुमार, प्रकाश मेडा , डा. मुकेश डामोर , प्रो. अंतिम कलवार, जया परमार एवं नवांकुर संस्था से अध्यक्ष राजेश बैरागी , नगर विकास प्रस्फुटन समिति से वंदना व्यास , प्रकाश मेड़ा, राम प्रसाद वर्मा आदि का सराहनीय योगदान रहा।

Trending