RATLAM

निशुल्क बुक बैंक:18 मार्च से होगी शुरू छात्र अगली कक्षा की किताबें ले सकेंगे

Published

on

निशुल्क बुक बैंक:18 मार्च से होगी शुरू छात्र अगली कक्षा की किताबें ले सकेंगे

रतलाम~~निशुल्क बुक बैंक 18 मार्च से शुरू होगी। इस बुक बैंक में पिछली कक्षा की बुक जमा कराने पर अगली कक्षा की बुक मिल सकेंगी। इस बुक बैंक में सभी स्कूलों की पुस्तकें मिलेंगी। कोई भी अभिभावक इस बुक बैंक में पहुंच निशुल्क किताबें पा सकते हैं।

निशुल्क बुक बैंक पालक संघ एवं अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के संयुक्त तत्वावधान में शुरू की जा रही है। इस बुक बैंक में अभिभावक पिछली कक्षा की पुस्तकें जमा कर अगली कक्षा की पुस्तकें हासिल कर सकेंगे। निशुल्क बुक बैंक अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के स्टेशन रोड स्थित दत्त कृपा कार्यालय में शुरू होगी। यहां से अभिभावक शाम 4 से 7 बजे तक पुस्तकें प्राप्त कर सकेंगे।

पालक संघ के संयोजक अनुराग लोखंडे ने बताया बुक बैंक का यह पांचवां साल है। बुक बैंक में सभी स्कूलों की पुस्तकें छात्रों के लिए उपलब्ध रहेंगी। बुक बैंक से कोई भी अभिभावक पिछली कक्षा की पुस्तकें जमा कर अगली कक्षा की पुस्तकें प्राप्त कर सकते हैं। यह बुक बैंक 26 मार्च तक चलेगीl

आईआईटी के लिए भी देंगे कॅरियर गाइडेंस
पालक संघ एवं अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत द्वारा आईआईटी करने के इच्छुक स्टूडेंट को निशुल्क कॅरियर गाइडेंस भी दिया जाएगा। इसके लिए पंचायत द्वारा करियर मार्गदर्शन के साथ ही आईआईटी की जानकारी दी जाएगी। ताकि स्टूडेंट को आईआईटी परीक्षा में गाइडेंस मिल सके।

Trending