RATLAM

आबकारी विभाग के दफ्तर में लगी आग, कम्प्यूटर और रिकार्ड स्वाहा

Published

on

स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के महलवाड़ा परिसर में स्थित आबकारी विभाग के कार्यालय में आग लग गई। फायर ब्रिगेड के कर्मचारी दमकल लेकर पहुंचे व आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार्यालय में लगे पांच कम्प्यूटर, दस्तावेज व अन्य सामान जल चुका था। आग के कारणों का पता नहीं चला है, लेकिन आग शार्ट सर्किट से लगना बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार महलवाड़ा परिसर में रंजिश विलास पैलेस भवन की दूसरी मंजिल पर स्थित आबकारी विभाग के कार्यालय के हाल में रविवार शाम अचानक आग लग गई। आग ने वहां रखे कम्प्यूटरों, दस्तेवाजों व अन्य सामानों को अपनी चपेट में ले लिया और धुआं ही धुआं हो गया।

हाल से धुआं निकलते देख वहां ड्यूटी पर तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। सहायक आबकारी आयुक्त नीरजा श्रीवास्तव व अन्य अधिकारी तथा कर्मचारी कुछ ही देर में वहां पहुंचे।

इसी बीच नगर निगम के फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड से कर्मचारी दमकल लेकर मौके पर पहुंचे, तब तक आग फैल चुकी थी।

कर्मचारियों ने 20 से 25 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग से हाल में रखे पांच कम्प्टूयर, फर्नीचर, वहां रखे दस्तावेज आदि जल गए।

अधिकारियों ने मीडियाकर्मियों को बताया कि आग से कितना नुकसान हुआ है, यह अभी पता नहीं चला है। हाल में धुआं होने के कारण पूरा हाल अभी चेक नहीं किया जा सका है। पता लगाया जा रहा है कि आग से क्या-क्या जला है।सारा रिकार्ड चेक करेंगे

Trending