RATLAM

नामली में 40 वर्षीय व्यक्ति ने की आत्महत्या:पत्नी, बच्चों के साथ गई थी मायके; पति ने घर में फांसी लगाई

Published

on

रतलाम के नामली में 40 वर्षीय व्यक्ति ने की आत्महत्या:पत्नी, बच्चों के साथ गई थी मायके; पति ने घर में फांसी लगाई

रतलाम~~रतलाम के नामली में 40 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना मंगलवार शाम की है। जहां साईद खान नाम के व्यक्ति ने घर के कमरे में फांसी लगा ली। आसपास के बच्चों ने मकान की खिड़की से मृतक का शव लटकता देखा। घटना की सूचना मिलने पर नामली पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए रतलाम मेडिकल कॉलेज पहुंचाया है। घटना के वक्त मृतक घर पर अकेला था। साइद ड्राइविंग का कार्य करता था।

फांसी लगाकर आत्महत्या करने का यह मामला नामली का है जहां 40 वर्षीय साइद खान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ एक हफ्ते पहले मायके चली गई थी। घर पर मृतक अकेला ही था और सोमवार को फोन पर किसी से विवाद कर रहा था। इसके बाद मंगलवार शाम को कुछ बच्चों ने उसका शव घर के कमरे में लटकता हुआ देखा। जिसकी सूचना नामली थाना पुलिस को दी गई।

नामली थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया। पुलिस के अनुसार आस-पास में कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मृतक के फोन रिकॉर्ड की जानकारी जुटाकर मामले की जांच में जुटी है।( दैनिक भास्कर से साभार)

Trending