झाबुआ

प्रान्ताध्यक्ष श्री ओपी बुधोलिया के मुख्य आतिथ्य में होगा, जिला पेंशनर्स एसोसिएशन का सम्मान समारोह । पेशनरों के हितसंरक्षण के बारे में समारोह में होगी वृहद चर्चा ।

Published

on

प्रान्ताध्यक्ष श्री ओपी बुधोलिया के मुख्य आतिथ्य में होगा, जिला पेंशनर्स एसोसिएशन का सम्मान समारोह ।
पेशनरों के हितसंरक्षण के बारे में समारोह में होगी वृहद चर्चा ।

झाबुआ । जिला पेंशनर्स एसोसिएशन झाबुआ के अध्यक्ष अरविन्द व्यास ने जानकारी देते हुए बताया कि कदनांे 19 मार्च रविवार को प्रातः 11 बजे से पैलेस गार्डन पर गरीमामय वातावरण में पेंशनर्स सम्मान समारोह का आयोजन मध्यप्रदेश पेंशनर्स एसोसिएशन के प्रान्ताध्यक्ष श्री ओमप्रकाश बुधोलिया के मुख्य आतिथ्य एवं डा. के के त्रिवेदी संरक्षक जिला पेंशनर्स एसोसिएशन की अध्यक्षता तथा श्री सुभाषचन्द्र शर्मा प्रान्तीय महामंत्री श्री सुभाषचन्द्र शर्मा, एवं पुरोषत्तम पुरोहित, उप प्रान्ताध्यक्ष श्री विद्याराम शर्मा, एवं श्री कीर्तिकुमार शर्मा के विशिष्ट आतिथ्य में आयोजित किया गया है। जिसमें 75 वर्ष से अधिक आयुवर्ग के पेंशनर्स साथियों का गरीमामय सम्मान किया जावेगा ।
श्री व्यास ने बताया कि 19 मार्च रविवार को प्रातः 11 बजे से प्रारंभ होने वाले सम्मान समारोह कार्य में सरस्वती पूजन, सरस्वती वंदना, स्वागत गीत, माल्यार्पण से अतिथियों का स्वागत, अतिथि परिचय एवं स्वागत भाषण, एसोसिएशन का प्रगति प्रतिवेदन एवं आय व्यय का विवरण, 75 वर्ष आयु के पेंशनर्स का सम्मान के अलावा अतिथियों का प्रेरक उदबोधन होगा । इस अवसर पर उत्कृष्ठ कार्य के लिये विशिष्ट सम्मान, स्मृति चिन्ह भेट किये जाने के बाद आभार प्रदर्शन होगा । श्री व्यास के अनुसार इस अवसर पर सभी पेंशनर्स साथियों का स्नेह भोज भी कार्यक्रम स्थल पर किया गया है । उन्होने बताया कि निर्धारित समय पर सम्मान समारोह प्रारंभ हो जावेगा अतः जिले के पेंशनर्स साथी समय पर अपनी उपस्थिति देकर अनुग्रहित करें ।

श्री व्यास के अनुसार पेंशनरों की विभिन्न मांगों एवं प्रदेश सरकार द्वारा पेंशनरों के प्रति अपनाये जारहे सौतेले व्यवहार को लेकर अतिथिगण अपने विचार व्यक्त करेगें तथा आगामी समय में पेंशनर्स एसोसिएशन द्वारा उठाये जाने वाले कदमों एवं आन्दोलन आदि के बारे में भी सम्मेलन में वृहद चर्चा होगी। उन्होने सभी पेंशनरों से अधिक से अधिक संख्या में सहभागिता करने का अनुरोध किया है।

Trending