RATLAM

पट्टा मिलने से खुश हुई अनीशा बी~~अपनी भूमि का पट्टा मिल जाने से शरीफ खान की चिंता दूर हुई

Published

on

पट्टा मिलने से खुश हुई अनीशा बी

रतलामरतलाम की रहने वाली अनीशा बी को उनकी भूमि का पट्टा मिल गया है। इससे अनीशा बी बहुत खुश हैउनकी चिंता खत्म हो चुकी है। मुख्यमंत्री नगरीय भू अधिकार योजना के अंतर्गत अनीशा बी को 30 वर्ष का पट्टा उनके कब्जे वाले प्लाट पर मिल गया है।

विगत मंगलवार जनसुनवाई में कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी द्वारा अनीशा बी को पट्टा प्रदान किया गया। लगभग 400 स्क्वेयर फीट का प्लाट अनीशा बी पास है। योजना में माह दिसंबर 2014 के पूर्व कब्जाधारकों को मुख्यमंत्री नगरीय भू अधिकार योजना के तहत नजूल भूमि की स्थाई पट्टे प्रदान किए जा रहे हैं। अनीशा बी. भी उन पट्टाधारकों में से एक है जिनको यह खुशी मिली है। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को ह्रदय से धन्यवाद दिया। अनीशा बी एक गरीब मजदूर परिवार से हैंउनके पति भी मजदूरी करते हैं। बच्चे छोटे-छोटे हैं जो स्कूल जाते हैं। उनका मोबाइल नंबर 8871760740 हैं।

अपनी भूमि का पट्टा मिल जाने से शरीफ खान की चिंता दूर हुई

रतलाम रतलाम की सैलाना यार्ड के रहने वाले शरीफ खान मजदूरी करके गुजर बसर करते हैं। उनकी आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं है कि रतलाम में वह अपने लिए एक प्लाट ले सके जिस पर मकान बन सके। वर्ष 2014 से पूर्व बाहर से आए शरीफ खान के पास लगभग 400 स्क्वेयर फीट आकार का भूखंड है जो दिसंबर 2014 के पूर्व से उनके पास है। उस पर उन्होंने रहने के लिए छोटी सी झोपड़ी बना रखी है। अब शरीफ खान चिंता में थे कि उनके मकान का दस्तावेजीकरण नहीं था।

मुख्यमंत्री नगरीय भू अधिकार योजना ने शरीफ खान की चिंता दूर कर दी। विगत दिनों कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी द्वारा मंगलवार जनसुनवाई में शरीफ खान को उनके भूखंड का स्थाई पट्टा प्रदान किया गया जिससे शरीफ खान और उनका परिवार अत्यंत खुश है। उनकी परेशानी दूर हो गई हैमाथे से चिंता की लकीरें मिट गई है। वह मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को ह्रदय से धन्यवाद देते है। शरीफ खान का मोबाइल नंबर 81039 09987 है।

Trending