RATLAM

विधायक क्रिकेट महोत्सव – पहले ही दिन 160 फार्म वितरित किए गए, 200 से अधिक टीमें करेगी शिरकत – 16 अप्रैल से होगी शुरूआत, फार्म जमा कराने की अंतिम तारीख 3 अप्रैल

Published

on

विधायक क्रिकेट महोत्सव –
पहले ही दिन 160 फार्म वितरित किए गए, 200 से अधिक टीमें करेगी शिरकत
– 16 अप्रैल से होगी शुरूआत, फार्म जमा कराने की अंतिम तारीख 3 अप्रैल
रतलाम,।
 विधायक क्रिकेट महोत्सव को लेकर खेल प्रेमियों में खासा उत्साह नजर आ रहा है। फार्म वितरण के पहले ही दिन गुरूवार को 160 टीमों द्वारा स्पर्धा में शिरकत करने के लिए पंजीयन फार्म लिए गए है। फार्म वितरण की प्रक्रिया दोपहर 3 बजे नेहरू स्टेडियम और आईटीआई खेल मैदान पर शुरू हुई तो इसे लेने के लिए खेल प्रेमियों की कतार लग गई।
विधायक चेतन्य काश्यप के मार्गदर्शन में आयोजित होने वाले विधायक क्रिकेट महोत्सव को लेकर क्रिकेट जगत से जुडे़ खिलाड़ियों में खासा उत्साह नजर आया। फार्म वितरण की प्रक्रिया शुरू होने के पूर्व से ही दोनों मैदानों पर स्पर्धा में भाग लेने वाली टीमों से जुडे़ लोग फार्म लेने के लिए कतारबद्ध खडे़ नजर आए। स्पर्धा में 200 से अधिक टीमों के भाग लेने का अनुमान है और 160 फार्म पहले ही दिन चले गए। नेहरू स्टेडियम में फार्म वितरण की प्रक्रिया समिति सदस्य भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, खेल प्रकोष्ठ जिला संयोजक अनुज शर्मा, एमआईसी सदस्य अक्षय संघवी की मौजूदगी में हुई तो वहीं दूसरी ओर आईटीआई खेल मैदान पर मंडल अध्यक्ष मयूर पुरोहित, निलेश पटेल, राहुल रांका और प्रिन्स बना की उपस्थिति में फार्म वितरित किए गए।

विधायक क्रिकेट महोत्सव के दौरान टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा में लाखों रूपए इनामी राशि रखी गई है। स्पर्धा की शुरूआत 16 अप्रैल से होगी। फार्म जमा करने की अंतिम तारीख 3 अप्रैल रखी गई है। क्रिकेट महोत्सव ऐतिहासिक आयोजन के रूप में आयोजित किया जाएगा। स्पर्धा शहर के नेहरू स्टेडियम और आईटीआई खेल मैदान पर आयोजित होगी। इसके लिए दोनों मैदानों को तैयार किया जा रहा है। स्पर्धा में भाग लेने वाली प्रत्येक टीम को पुरूस्कृत किया जाएगा। शुरूआती दौर के मैच दिन में होंगे। अंतिम दौर में पहुंचने वाली टीमों के मुकाबले रात्रिकालीन होंगे।

Trending