DHAR

तीन अधिकारियों को कारण बताओ सूचना पत्र जारी

Published

on


        धार, एक अप्रैल 2023/ कलेक्टर श्री प्रियंक मिश्रा ने शासन की महत्वपूर्ण योजना मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना का क्रियान्वयन में रूचि नहीं लेने पर जनपद पंचायत मनावर के मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्री प्रदीप शर्मा एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत मनावर से लक्ष्मण डिंडोर एवं प्रबंधक लोक सेवा केंद्र धार श्री कपिल राणे को कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया है।

ग्राम रोजगार सहायक अपने कार्य पर उपस्थित होना सुनिश्चित करें
        धार, एक अप्रैल 2023/ मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा लाडली बहना योजना की समीक्षा  के दौरान निर्देशित किया गया है कि ग्राम पंचायतों में कार्यरत ग्राम रोजगार सहायक जो 24 मार्च  से 31 मार्च  तक हड़ताल पर है, उन्हें आगामी 24 घंटे में कार्य पर उपस्थिति होने हेतु आदेशित किया जाये। उक्त  निर्देश के पालन में कलेक्टर श्री प्रियंक मिश्रा ने जिले के ग्राम पंचायतों के समस्त ग्राम रोजगार सहायको आदेशित किया है कि अपने कार्य पर उपस्थित होना सुनिश्चित करें अन्यथा ग्राम रोजगार सहायक के विरुद्ध सेवा समाप्ति की कार्यवाही की जायेगी।

छ: सचिवों को कारण बताओ नोटिस जारी
        धार, एक अप्रैल 2023/ मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री श्रंगार श्रीवास्तव ने शासन की महत्वपुर्ण योजना मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना का क्रियान्वयन में रुचि नहीं लेने पर छ: सचिवों को कारण बताओ सूचना पत्र जारी किए गए हैं।  इनमें जनपद पंचायत डही की ग्राम पंचायत रेबडदा के सचिव  सिकदार अहरवाल, ग्राम पंचायत भंगावा के सचिव राजेंद्र सिसोदिया तथा ग्राम पंचायत पेडरवानी के सचिव दिनेश जामोद, जनपद पंचायत गंधवानी की ग्राम पंचायत गूंगीदेवी के सचिव राजेश मसनार, जनपद पंचायत धार की ग्राम पंचायत सिरसौदा के सचिव चंदरसिंह मसार तथा जनपद पंचायत तिरला की ग्राम पंचायत अंबापुरा के सचिव  राजेश जाट शामिल है।

आर्थिक सहायता
        धार, एक अप्रैल 2023 / कलेक्टर कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान मद के अंतर्गत कुक्षी तहसील के ग्राम बरदा टांडा निवासी दरियावसिंह पिता सज्जनसिंह रावत को बीमारी के उपचार के लिए एक लाख 75 हजार रूपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है। इसी प्रकार बदनावर तहसील के ग्राम ढोलाना के मंगल पिता गोपाल परमार को बीमारी के उपचार के लिए 75 हजार रूपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है।

Trending