RATLAM

रतलाम के ब्राह्मणों के वास में लगी भीषण आग:मकान में देर रात लगी आग, बुजुर्ग महिला को स्थानीय लोगों ने बचाया

Published

on

रतलाम के ब्राह्मणों के वास में लगी भीषण आग:मकान में देर रात लगी आग, बुजुर्ग महिला को स्थानीय लोगों ने बचाया

रतलाम~~रतलाम के ब्राह्मणों का वास क्षेत्र में बीती रात एक सूने मकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की मदद से की मदद से इस आग पर काबू पाया गया। जिस मकान में आग लगी, उसमें तीन किराएदार रहते थे।

मकान के जिस हिस्से में आग लगी, वहां रहने वाले किराएदार 1 दिन पूर्व ही कहीं बाहर गए थे। मकान के निचले हिस्से में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला कोई स्थानीय लोगों ने सुरक्षित घर से बाहर निकाल लिया। मकान रामानुज कोट ट्रस्ट का बताया जा रहा है।

आग लगने की यह घटना रात करीब 12:30 बजे की है। ब्राह्मण का वास स्थित एक ट्रस्ट के मकान में यह भीषण आग लगी थी। मकान काफी पुराना होकर लकड़ियों से बना हुआ था जिसकी वजह से आग ने भीषण रूप ले लिया।

गनीमत रही कि इस मकान में किराए से रहने वाले किरायेदारो को नुकसान नहीं पहुंचा। हालांकि मकान के ऊपरी हिस्से में रखा सामान आग में जलकर खाक हो गया। स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलवाकर आग पर काबू पाने में मदद की। गौरतलब है कि बाजार क्षेत्र में हादसों को दावत दे रहे ऐसे कई पुराने मकान है, जहां आपातकालीन स्थिति में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और एंबुलेंस वाहन जाने में संकरी सड़कें और अतिक्रमण बाधा बनता है।( दैनिक भास्कर से साभार)

Trending