RATLAM

आलोट थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई:एसपी के दौरे के अगले ही दिन आलोट पुलिस ने पकड़े कंजर गिरोह के 5 सदस्य , चोरी का माल भी बरामद रतलाम

Published

on

आलोट थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई:एसपी के दौरे के अगले ही दिन आलोट पुलिस ने पकड़े कंजर गिरोह के 5 सदस्य , चोरी का माल भी बरामद

रतलाम~~जिले के नवागत पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के आलोट दौरे के बाद आलोट थाना पुलिस एक्शन मोड में नजर आई है। आलोट पुलिस ने चोरी और लूट की वारदात करने वाले कंजर गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी का लाखों रुपए का माल बरामद किया है । आलोट पुलिस ने घेराबंदी कर इस चोर गिरोह के बदमाशों को धर दबोचा है।

दरअसल बीते दिनों आलोट निवासी कृष्णगोपाल की मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी,जिसकी रिपोर्ट उसने आलोट पुलिस थाने पर दर्ज की थी। कृष्णगोपाल ने 10 अप्रैल को पुलिस को सूचना दी कि पप्पू उर्फ सांवलिया कंजर ने उसे खबर भेजी है कि यदि वह अपनी चोरी गई मोटर साइकिल वापस चाहता है,तो 15 हजार रु. देकर अपनी मोटर साइकिल हासिल कर सकता है। पुलिस को इस मामले की जानकारी मिलने पर कंजर गिरोह के लिए पुलिस ने ट्रेप तैयार कर नागेश्वर रोड भोजाखेडी फन्टे से पुलिस ने घेराबंदी कर पप्पू उर्फ सांवलिया उर्फ श्यामसिंह को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से एक हीरोहोण्डा मोटर साइकिल बरामद की। पूछताछ में उसने बताया धरोला निवासी बापूलाल गायरी नामक एक व्यक्ति उनसे चोरी करवाता है और दलाली लेकर माल वापस करवा देता है। पप्पू कंजर की निशानदेही पर पुलिस ने इस गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों के नाम

1. पप्पु उर्फ सांवलिया उर्फ श्यामसिंह पिता अमरसिंह उर्फ उमरावसिंह कंजर जाति कंजर उम्र 35 साल निवासी अरनिया कंजर डेरा (राजस्थान)

2. बापूलाल पिता मांगीलाल जाति गायरी निवासी गावं धरोला ।

3.टिंकु उर्फ योगेन्द्र पिता कैलाश जाति नाई उम्र 31 साल निवासी उपरली टोली आलोट।

4.भुरु उर्फ रवि राठोर पिता कन्हैयालाल जाति तैली उम्र 30 साल नि. शंकरजी रोड़ आलोट ।

5.मुश्ताक पिता भुरु खा जाति शेख मुस. उम्र 44 साल निवासी दरगाह मोहल्ला आलोट।(भास्कर से साभार)

Trending