RATLAM

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 रोमांच से भरे मुकाबले में 1 रन से जीता सुपर स्टार, चौथे दिन 17 मैच खेले गए

Published

on

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023
रोमांच से भरे मुकाबले में 1 रन से जीता सुपर स्टार, चौथे दिन 17 मैच खेले गए
रतलाम, ।
 चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 के चौथे दिन 17 मैच खेले गए। शहर के नेहरू स्टेडियम और आईटीआई ग्राउंड पर सुबह से क्रिकेट का रोमांच छाया रहा। मैदान पर सुबह से शाम तक बड़ी संख्या में खेल प्रेमी मैच देखने के लिए पहुंचे। नेहरू स्टेडियम में खेले गए मुकाबलों में सुपर स्टार और कहर बॉयज के खिलाफ रोमांचक मुकाबला खेला गया। अंतिम बॉल तक चले रोमांच से भरे इस मुकाबले में कहर बॉयज को आखिरी गेंद पर 6 रन चाहिए थे, जिसमें कहर के बल्लेबाज ने जोरदार शॉट लगाया लेकिन सिर्फ 4 रन ही बन सके और 1 रन से सुपर स्टार ने इस मुकाबले को जीत लिया।

नेहरू स्टेडियम में 12 मैच खेल गए। यहां एक अन्य मैच में कहर बॉयज ने एक बार फिर से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जोधाबाग को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। मैदान पर हुए मुकाबलों में टेलीकॉम इलेवन ने कॉ-ऑपरेशन को 8 विकेट से हराया। इसी प्रकार एसएस क्लब ने रेलवे इलेवन को 24 रन से, होमगार्ड इलेवन ने हाथीखाना क्लब को 21 रन से, आशुतोष बी ने शिवम क्रिकेट क्लब को 29 रन से, रेडबीन्स ने मन फाइटर को 6 विकेट से, बजरंग इलेवन ने जेआरआई को 6 विकेट से, ऑल राउंडर ने गोल्डन बुल्स को 7 विकेट से, एकता क्रिकेट क्लब ने एमआरएफ इलेवन को 3 विकेट से, लॉयन्स क्लब मोइन ने पुलिस बॉयज को 2 रन से हराकर जीत दर्ज की।
आईटीआई ग्राउंड पर 5 मैच खेले गए। इसमें ओल्ड इंडिया स्पोर्ट्स ने रतलाम इंडियन बी को हराया, डीएस क्लब ने द शाहिद को, जिगर 2 ने वाल्मीकि को, मातेश्वरी ने मोइन 2 को हराया। मैच के दौरान मैदान पर समिति सदस्य प्रदीप उपाध्याय, अनुज शर्मा, मयूर पुरोहित, अक्षय संघवी, निलेश पटेल, भगत भदौरिया, पवन सोमानी, पप्पू पुरोहित, नीतिन लोढ़ा, राजेश हेरिस, अश्विनी शर्मा, धर्मेंद्रसिंह देवड़ा, प्रिंस बना, संजय पांडे, चेतन टांक, राहुल रांका, बाबू आदि उपस्थित रहे।

Trending