RATLAM

रतलाम के नयागांव में पति ने की पत्नी की हत्या:साधु के भेष में कुल्हाड़ी लेकर आया, बीच-बचाव में आरोपी की मां भी घायल

Published

on

रतलाम के नयागांव में पति ने की पत्नी की हत्या:साधु के भेष में कुल्हाड़ी लेकर आया, बीच-बचाव में आरोपी की मां भी घायल

रतलाम~~रतलाम के नयागांव क्षेत्र में बीती रात एक पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पड़ोसियों से मिली जानकारी के अनुसार हत्यारा पति साधु के भेष में कुल्हाड़ी लेकर हत्या करने पहुंचा था। इस हमले में बीच-बचाव करने आई मृतिका की माँ भी घायल हुई है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। हत्या करने के बाद पति मौके से फरार हो गया है । आरोपी हीरा सिंह अपनी पत्नी मान कुंवर से अलग रह रहा था। बुधवार रात करीब 3:00 बजे वह मृतिका के मां के घर पहुंचा और दरवाजा नहीं खोलने से नाराज होकर घर के पिछले हिस्से से अंदर घुस गया और कुल्हाड़ी से पत्नी और सास पर हमला कर दिया। जिसमें मानकुंवर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतिका की मां राज कुंवर गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।

आसपास रहने वाले पड़ोसियों से मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 3:00 बजे चीख पुकार की आवाज सुन वह लोग पहुंचे तो आरोपी हीरा सिंह ने कुल्हाड़ी से हमला कर मानकुंवर और उसकी मां को गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। मानकुंवर की मौत हो चुकी थी। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद घायल महिला को

उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। औद्योगिक थाना पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। मृतिका की दो बेटियां हैं जिनकी शादी हो चुकी है। आरोपी पति शराब पीकर उससे मारपीट करता था जिस बात को लेकर पिछले कुछ महीनों से दोनों अलग अलग रह रहे थे। मृतिका मान कुंवर अपनी मां के साथ राजगढ़ में आकर रहने लगी थी। आरोपी हीरा सिंह साधु का वेश धारण कर बड़बड़ क्षेत्र में घूमता रहता था। बुधवार रात वह अचानक कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा और घर के पिछले हिस्से की छत तोड़कर घर में घुस गया। घर में घुसते ही उसने पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिए। जिसमें पत्नी की मौके पर मौत हो गई ।(भास्कर से साभार)

Trending