RATLAM

सोने-चांदी के गहनों सहित नोटों की चोरी, सीसीटीवी में देखें कैसे घुसे चोर

Published

on

सोने-चांदी के गहनों सहित नोटों की चोरी, सीसीटीवी में देखें कैसे घुसे चोर

सीसीटीवी कैमरे का रूख बदलकर अंदर घुसे और सोने-चांदी के गहनों सहित नकदी की चोरी कर फरार हो गए, जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और पड़ताल शुरू कर दी है.

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में नकाबपोश चोरों ने रविवार देर रात कई सूने मकानों को निशाना बनाया, वे बाइक से आए और सीसीटीवी कैमरे का रूख बदलकर अंदर घुसे और सोने-चांदी के गहनों सहित नकदी की चोरी कर फरार हो गए, जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और पड़ताल शुरू कर दी है, सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर उसमें तीन चोर नजर आ रहे हैं, जिन्होंने पहचान छुपाने के लिए अपने चेहरों को कपड़ों से छुपा रखा है।जानकारी के अनुसार रतलाम में बाइक पर सवार होकर आए तीन चोरों ने शहर की पॉश कॉलोनी शास्त्री नगर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया, बताया जा रहा है कि चोरों ने सूने घरों से सोने-चांदी के आभूषणों सहित नकदी चोरी की है, जिस घर में चोरी हुई है, उस घर के लोग रविवार को बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन गए थे।

प्राइवेट स्कूल टीचर को बनाया निशाना
बाइक पर सवार होकर आए नकाबपोश चोरों ने टीचर शमा चेलानी के घर पर चोरी की है, रहवासियों ने बताया कि उनके घर का ताला टूटा है, हालात देखकर पता चल रहा है कि चोरों ने सबसे पहले टीचर के घर को ही निशाना बनाया, शमा चेलानी एक निजी स्कूल में टीचर है। इसी के साथ चोरों ने आसपास के तीन से चार अपार्टमेंट में स्थित फ्लैटों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है, शास्त्री नगर के हर्ष अपार्टमेंट में भीम शंकर के फ्लैट का भी ताला तोडक़र चोरी की है, बताया जा रहा है कि घर के मुखिया प्रेम शंकर बाहर गए थे। फ्लैट पर ताला लगा था। शास्त्री नगर में अभी तक दो चोरी की वारदात कन्फर्म हुई है, हालांकि अन्य कई फ्लैटों में भी चोरी की आशंका नजर आ रही है।(पत्रिका से साभार)

Trending