RATLAM

बच्चे ने दिनदहाड़े बैंक से उड़ाई डेढ़ लाख रुपए से भरी थैली

Published

on

बच्चे ने दिनदहाड़े बैंक से उड़ाई डेढ़ लाख रुपए से भरी थैली

बैंक में आया, बैठा और नोटों की थैली उठाकर चंपत हो गया बच्चा

रतलाम. पिपलौदा के सदर बाजार स्थित ग्रामीण बैंक में आरटजीएस से एक लाख 67 हजार रुपए नकद लेकर जमा कराने गए पिपलौदा के ही कैलाशचन्द्र पिता रामचन्द्र जाट की थैली उस समय एक बच्चा बैंच से लेकर फरार हो गया जब कैलाशचंद्र काउंटर पर पर्ची की गलती सुधारने लगा। बाद में सीसीटीवी कैमरे में देखा तो एक बच्चा थैली उठाकर जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
पिपलौदा के जाट मोहल्ला निवासी कैलाशचंद्र जाट ने पुलिस को बताया कि वह 21 अप्रेल की दोपहर में अपने जमाई सुरेश पिता गोवर्धनलाल जाट के साथ आरटीजीएस के माध्यम रुपए जमा करवाने के लिए ग्रामीण बैंक सदर बाजार पिपलौदा में गए थे। बैंच पर बैठकर पर्ची भरी और पास में प्लास्टिक कि थैली मे 1,67,000 रुपए रखे थे। फार्म में गलती होने से रुपयों की थैली बैंच पर रखकर काउंटर पर कागज सहीं करने लगा। इसी दौरान पीछे से कोई रुपयों से भरी प्लास्टिक की थैली ले उड़ा।

बैंक में मौजूद लोगों से जानकारी ली तो सभी ने अनभिज्ञता जताई। बाद में बैंक के सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो एक बच्चा नोटों से भरी प्लास्टिक की थैली ले जाता हुआ दिखाई दिया। लडक़े को तलाश करने पर वह गायब हो चुका था। लडक़े ने चैक्स वाली शर्ट व जिंस पहन रखी थी। उसकी उम्र करीब 14 से 15 साल की होगी।

Trending