RATLAM

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 जॉबाज शशि ने 72 रनों के विशाल स्कोर से दी स्टार इलेवन को शिकस्त

Published

on

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023
जॉबाज शशि ने 72 रनों के विशाल स्कोर से दी स्टार इलेवन को शिकस्त
रतलाम, ।
 विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 के नौवे दिन 17 मैच खेले गए। इनमें से 13 मैच नेहरू स्टेडियम में तो 4 मैच आईटीआई खेल मैदान पर खेले गए। स्टेडियम में जॉबाज शशि और स्टार इलवेन के बीच हुए मुकाबले को जॉबाज शशि ने एक तरफा 72 रनों से जीत लिया। जैसे-जैसे दिन बढ़ते जा रहे है, वैसे-वैसे मैच देखने वालों की भीड़ भी अब मैदानों पर बढ़ने लगी है।
नेहरू स्टेडियम में आयोजित मुकाबलों में राइजिंग स्टार ने विनायक को 50 रनों से, रेलवे सीनियर ने रामगढ़ को 7 विकेट से, गवली ने जांबाज नईम को 35 रन से, बाबा ने स्टार इलेवन को 3 रन से, रतलाम इंडियंस ने बजरंग इलेवन को 56 रन से, टेलीकॉम ने बीपीएल को 3 विकेट से एसएस इलेवन ने होमगार्ड को 9 विकेट से, रेलवे नायर ने रॉयल को 7 विकेट से, गवली ने सय्यद चॉइस को 12 रन से, एमपी पुलिस ने श्रीकृष्ण को 35 रन से, एमपी थंडर ने याया को 5 विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। इसी प्रकार आईटीआई ग्राउंड पर हुए मैच में महावीर रेसीडेंसी ने अभिभाषक संघ को, सांईश्री क्लब ने निखिल इलेवन, स्टार इलेवन ने महाकाल क्लब को और लायंस ने रतलाम स्पोर्ट्स को हराया।

मैच के दौरान मैदान पर समिति सदस्य प्रदीप उपाध्याय, अनुज शर्मा, मयूर पुरोहित, अक्षय संघवी, निलेश पटेल, एमआईसी सदस्य भगतसिंह भदौरिया, पप्पू पुरोहित, पवन सोमानी, मनोज शर्मा, प्रिंस बना, विवेक शर्मा, धर्मेंद्र देवड़ा, राजेश हेरिस, अश्विनी शर्मा, संजय पांडे, चेतन टांक, जयेश वसावा, बाबू, अमित रायकवार, धीरज प्रजापत, राहुल रांका उपस्थित रहे।

Trending