RATLAM

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 गांधी नगर की सधी हुई गेंदबाजी के आगे 29 रन ही बना सकी वील्स – रात्रिकालीन क्रिकेट स्पर्धा के दूसरे दिन नेहरू स्टेडियम में हुए 6 मुकाबले

Published

on

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023
गांधी नगर की सधी हुई गेंदबाजी के आगे 29 रन ही बना सकी वील्स
– रात्रिकालीन क्रिकेट स्पर्धा के दूसरे दिन नेहरू स्टेडियम में हुए 6 मुकाबले
रतलाम,।
चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 के रात्रिकालीन मुकाबलों के दूसरे दिन छह मैच खेले गए। मैदान पर चल रही स्पर्धा को देखने के लिए बड़ी संख्या में खेल प्रेमी मैदान पर पहुंचे। दूधिया रोशनी में चल रहे मुकाबलों को लेकर मैदान पर उतरने वाली टीमें भी उत्साहित नजर आ रही है। मैदान पर कुछ मुकाबले बडे़ ही रोमांचक हुए, जिन्हे देख हर कोई दंग रह गया।
स्टेडियम में चल रहे रात्रिकालीन इन मुकाबलों को दूसरे दिन भी फेसबुक लाइव के माध्यम से बड़ी संख्या में खेल प्रेमियों के द्वारा घर बैठे मैच का आनंद लिया गया। मैदान पर खेले गए छह मुकाबलों में सबसे कमजोर मुकाबला गांधी नगर और वील्स के बीच रहा। गांधी नगर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 8 विकेट खोकर 67 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी वील्स की टीम गांधी नगर की सधी हुई गेंदबाजी के आगे टिक नहीं सकी और महज 29 रन के स्कोर पर 7 विकेट गवा दिए। गांधी नगर ने इस मुकाबले को 37 रन से जीत लिया।

मैदान पर केकेआर और सैयद के बीच खेल गए मैच में भी बड़ा स्कोर देखने को नहीं मिला। केकेआर की टीम 5 विकेट खोकर महज 56 रन ही बना सकी। सैयद की टीम ने महज 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मैदान पर तीसरा मुकाबला रिलायबल और एसएस मजहर के बीच खेला गया। एसएस मजहर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट गवाकर 74 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी रिलायबल की टीम रोमांच से भरे इस मुकाबले में मात्र 1 रन से हार गई।
मैच के दौरान अतिथियों में मुख्य रूप से भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, सुनील सारस्वत, कोषाध्यक्ष जयवंत कोठारी, सह मीडिया प्रभारी निलेश बाफना, एमआईसी सदस्य राजू सोनी, पार्षद रणजीत टांक, बलराम भट्ट, धर्मेंद्र रांका, सुदीप पटेल के साथ समिति सदस्य प्रदीप उपाध्याय, अनुज शर्मा, मयूर पुरोहित, अक्षय संघवी, निलेश पटेल सहित कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Trending