RATLAM

बाजना बस स्टैंड:दो विभागों ने एक साथ काम शुरू किया, एक का निर्माण शुरू नहीं, दूसरे का पूरा होने वाला रतलाम

Published

on

बाजना बस स्टैंड:दो विभागों ने एक साथ काम शुरू किया, एक का निर्माण शुरू नहीं, दूसरे का पूरा होने वाला

रतलाम~~अमृत सागर बगीचे से बाजना बस स्टैंड और इसी बगीचे से मोतीनगर फंटे तक फोरलेन का निर्माण होना है। इसमें से बगीचे से मोतीनगर फंटे तक की सड़क लोक निर्माण विभाग और बाजना बस स्टैंड तक की सड़क नगर निगम बना रहा है। दोनों फोरलेन का निर्माण पिछले साल नंवबर में एक साथ शुरू हुआ था।

इसमें से अमृतसागर बगीचे से बाजना बस स्टैंड तक का रोड कंपलीट होने को है। लेकिन बगीचे से मोतीनगर फंटे तक फोरलेन सड़क का बेसमेंट बनने के बाद सीसी का काम अब तक शुरू नहीं हुआ है। इससे दिनभर धूल उड़ रही है और लोगों को आने-जाने में दिक्कत आ रही है। लोक निर्माण विभाग के मुताबिक हम जो फोरलेन बना रहे हैं उसमें दो पुलिया भी हैं।

पहले पुलिया का निर्माण किया गया है। इसमें समय लगता है। नगर निगम की रोड में पुलिया नहीं है। हमारी रोड का काम मई के आखिरी तक पूरा हो जाएगा।

इन कॉलोनियों के लोगों को होगा फायदा

इस रोड से कई कॉलोनियां और आसपास के गांव जुड़े हैं। इसमें विंध्यवासिनी कॉलोनी, शिवालय कॉलोनी, कनेरी पुलिस लाइन, डोंगराधाम, रामनगर सहित आसपास की कॉलोनियां शामिल हैं। अभी प्रस्तावित रिंग रोड का निर्माण चल रहा है। इससे भारी वाहन इसी रोड से गुजरते हैं। यदि रोड का निर्माण होता है तो इन वाहनों को भी घूमकर नहीं जाना होगा और आने-जाने में सुविधा होगी।(भास्कर से साभार )

Trending