RATLAM

मन की बात कार्यक्रम के 100 वे एपिसोड ने इतिहास रचा – जिले के 1295 बूथों पर सैकड़ों लोगों ने एक साथ सुना – जिलाध्यक्ष लुनेरा ने मनुनिया एवं जिला प्रभारी पांडेय ने उमरथाना में सुनी मन की बात

Published

on

मन की बात कार्यक्रम के 100 वे एपिसोड ने इतिहास रचा
– जिले के 1295 बूथों पर सैकड़ों लोगों ने एक साथ सुना
– जिलाध्यक्ष लुनेरा ने मनुनिया एवं जिला प्रभारी पांडेय ने उमरथाना में सुनी मन की बात


रतलाम, 30 अप्रैल 2023। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात के 100 वे एपिसोड ने इतिहास रच दिया। रतलाम जिले के सभी 1295 बूथों पर भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने मन की बात सुनी। भाजपा के जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा ने आलोट विधानसभा क्षेत्र के मनुनिया महादेव केंद्र पर और जिला प्रभारी प्रदीप पांडेय ने उमरथाना केंद्र पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के 100 बूथों पर 100-100 लोग इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

जिले में मन की बात कार्यक्रम के 100वे एपिसोड को लेकर काफी उत्साह देखा गया। सुबह 10.45 बजे ही भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आमजन कार्यक्रम के प्रसारण स्थल पर एकत्र हो गए थे। 11 बजे मन की बात शुरू होते ही इसे सबने शांतिपूर्वक सुना। जिला मीडिया प्रभारी अरूण त्रिपाठी ने बताया कि मन की बात कार्यक्रम के लिए कई बूथों पर टेंट, लेपटॉप व एलईडी आदि के प्रबंध किए गए थे। जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय ने विरियाखेड़ी में कार्यक्रम सुना। इसी प्रकार जावरा विधायक डॉ. राजेन्द्र पाण्डेय, ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना, महापौर प्रहलाद पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष लालाबाई सहित समस्त जन प्रतिनिधियों व पार्टी पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं के साथ अपने केंद्रों पर मन की बात सुनी। इस दौरान पार्टी के मोर्चा प्रकोष्ठ, पदाधिकारी एवं असंख्यक कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

विधायक काश्यप बूथ क्रमांक 174 के कार्यक्रम में शामिल हुए
रतलाम शहर में मन की बात कार्यक्रम के 100वे एपिसोड के प्रसारण का मुख्य कार्यक्रम ठाकरे मंडल के बूथ क्रमांक 174 पर आयोजित हुआ। इसमें विधायक चेतन्य काश्यप ने मन की बात सुनी। कार्यक्रम के दौरान जिला महामंत्री एवं कार्यक्रम के जिला प्रभारी निर्मल कटारिया, जिला मंत्री राजेंद्र पाटीदार, भाजयुमो जिलाध्यक्ष विप्लव जैन, क्षेत्रीय पार्षद रामू डाबी, मंडल महामंत्री राकेश परमार सहित गणमान्यजन उपस्थित रहे।

Trending