RATLAM

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 रोमांच से भरे मुकाबले में दो रन से जीता संडे इलेवन

Published

on

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023
रोमांच से भरे मुकाबले में दो रन से जीता संडे इलेवन
रतलाम, ।
 चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 के तहत नेहरू स्टेडियम में चल रहे रात्रिकालीन मुकाबलों में रविवार को संडे इलेवन और ऑलराउंडर के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले को देख मैदान पर उपस्थित खिलाड़ियों के साथ खेल प्रेमियों का संडे भी बेहतरीन मन गया। दोनों टीमों के बीच हुए इस शानदार मुकाबले को संडे इलेवन 2 रन से जीत गया।
दूधिया रोशनी में चल रहे इन मुकाबलो का आनंद लेने के लिए शाम ढलते ही बड़ी संख्या में खेल प्रेमी और खिलाड़ी मैदान पर जमा हो जाते हैं। मैदान पर पहला मुकाबला जेएमडी व एनएफसी के बीच खेला गया। इसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए जेएमडी की टीम ने 6 विकेट खोकर 86 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी एनएफसी की टीम ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।
मैदान पर दूसरा मैच सुपरस्टार और रतलाम इलेवन के बीच खेला गया। यह मैच भी काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा, जिसके चलते हर गेंद पर रोमांच बढ़ता जा रहा था। मैच के दौरान सुपरस्टार ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 75 रन बनाए थे। वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी रतलाम इलेवन की टीम के रन बनने के साथ ही उसके विकेट गिरने का सिलसिला लगातार बना हुआ था। 9 विकेट गिरने के बाद आखरी जोड़ी ने टीम को जीत दिला दी। मैच के दौरान समिति सदस्य प्रदीप उपाध्याय, अनुज शर्मा, मयूर पुरोहित, अक्षय संघवी, निलेश पटेल सहित कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Trending