RATLAM

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 आशुतोष ने रतलाम किंग्स को 83 रनों से दी शिकस्त – बडे़ मुकाबलों में हो रहे उलटफेर, मैच देखने के लिए स्टेडियम में बढ़ने लगी खेल प्रेमियों की भीड़

Published

on

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023आशुतोष ने रतलाम किंग्स को 83 रनों से दी शिकस्त
– बडे़ मुकाबलों में हो रहे उलटफेर, मैच देखने के लिए स्टेडियम में बढ़ने लगी खेल प्रेमियों की भीड़
रतलाम,।
 चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 में दूसरे चरण के मुकाबले भी अब अंतिम चरण में पहुंचने लगे है। दुधिया रोशनी में मैदान पर आयोजित रात्रिकालीन मुकाबलों को देखने के लिए हर दिन खेल प्रेमियों की संख्या में इजाफा हो रहा है, तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर फेसबुक लाइव के माध्मय से कई लोग घर बैठे इसका आनंद ले रहे है। दूसरे दौर के इन मुकाबलों में अब बड़ी टीमों के मैच देखने को मिल रहे है। इतना ही नहीं मैदान पर हर दिन मैच के दौरान बडे़ उलट फेर होते भी नजर आ रहे है।
मैदान पर पहला मैच आशुतोष और रतलाम किंग्स इलेवन के बीच खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आशुतोष ने निर्धारित ओवर में 2 विकेट खोकर 131 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। जवाब में मैदान पर उतरी किंग्स इलेवन के हौंसले पहले ओवर में ही पस्त नजर आने लगे थे। लक्ष्य को हासिल करने के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के चक्कर में एक के बाद एक करके महज 47 रन पर ही 8 विकेट गवां दिए। आशुतोष ने यह मुकाबला 83 रनों से जीत लिया।
मैदान पर दूसरा मुकाबला जॉबाज और हिमालया के बीच खेला गया। इस मैच में जॉबाज की टीम ने तय ओवरों में 8 विकेट खोकर 77 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिमालया की टीम 9 विकेट गवाने के बाद महज 29 रन ही बना सकी। जॉबाज ने यह मुकाबला 46 रन से जीत लिया और अगले दौर में प्रवेश किया।
स्टेडियम में चल रहे रात्रिकालीन इन मुकाबलों में अतिथियों के रूप में भाजपा आईटी सेल के प्रदेश सह संयोजक सोमेश पालीवाल, भाजपा जिला कार्यालय मंत्री मनोज शर्मा, महाविद्यालय जनभागीदारी समिति अध्यक्ष विनोद करमचंदानी, शैलेष जी आदि मौजूद रहे। इनके अतिरिक्त समिति सदस्य प्रदीप उपाध्याय, अनुज शर्मा, मयूर पुरोहित, अक्षय संघवी, निलेश पटेल सहित कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Trending