RATLAM

मेला फिल्म के अंदाज में मेले का प्रचार:गुज्जर बनकर शख्स ने कहा- मेला लगाएंगे वो लोग; सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

Published

on

मेला फिल्म के अंदाज में मेले का प्रचार:गुज्जर बनकर शख्स ने कहा- मेला लगाएंगे वो लोग; सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

आलोट~~आलोट में इन दिनों एक वीडियो काफी चर्चा में है। ये वीडियो अनादि कल्पेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में लगने वाले मवेशी मेले के प्रचार का है। इसके प्रचार के लिए ग्रामीणों ने आमिर खान की फिल्म मेला की तर्ज पर वीडियो तैयार किया है। वीडियो में फिल्म के मुख्य विलेन गुज्जर का रूप धारण कर एक शख्स एक्टिंग करता दिखाई दे रहा है।

मवेशी मेला नाम से प्रसिद्ध है मेला

आयोजकों का कहना है कि मेले की तैयारियां जोरों पर है। भूखंडों का आवंटन कर दिया गया है। नगर परिषद के कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगाई गई है। मेले में कई प्रकार के सांस्कृतिक व धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन भी होना है। यह मेला विशेषकर मवेशियों के लिए है, यहां पर ग्रामीण अंचल के लोग अपने मवेशी लेकर आते हैं। यहां बाहर के व्यापारी मवेशियों को खरीदते हैं।आलोट क्षेत्र के अनादि कल्पेश्वर में लगने वाला यह मेला मवेशी मेले के नाम से प्रसिद्ध है।

आयोजकों ने बताया कि पिछले 3 वर्षों से कोरोना संक्रमण के चलते मेले को अनुमति नहीं मिली थी। पिछले वर्ष अनुमति तो मिली थी, लेकिन मवेशी मेले की अनुमति नहीं मिली थी। नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि बंटी अभिषेक जैन और भाजपा पार्षदों ने रतलाम कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी से मुलाकात कर मवेशी मेले के अनुमति चाही, जिस पर कलेक्टर ने अनुमति स्वीकृति दी।

सोशल मीडिया पर मेले का प्रचार

सोशल मीडिया पर रील बनाकर लोगों का मनोरंजन करने वाले गोपाल (दा) तवर ने अनादि कल्पेश्वर में लगने वाले मेले के लिए रील बनाई है। इसमें उन्होंने मेला फिल्म की तर्ज पर गुज्जर का रोल अदा किया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।(भास्कर से साभार)

Trending